Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: लाख समझाने पर भी नहीं समझे सिद्धार्थ शुक्ला, फिर दिया आसीम को धक्का, देखें वीडियो

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' में आसीम और सिद्धार्थ एक बार फिर बुरी तरह लड़ते हुए नजर आए। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे, इस टास्क के संचालक असीम बने हैं।

Bigg Boss 13: लाख समझाने पर भी नहीं समझे सिद्धार्थ शुक्ला, फिर दिया आसीम को धक्का, देखें वीडियोसिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' शो के शुरुआत में आसीम और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। सलमान खान के कहने पर असीम और सिद्धार्थ ने लड़ना बंद कर तो दिया, लेकिन कुछ दिनों के लिए.. अब एक बार फिर आप आने वाले एपिसोड में उन्हें लड़ते हुए देखेंगे।

दोनों के बीच एक-दूसरे से इतना जबरदस्त झगड़ा होगा, कि दोनों हाथापाई पर भी उतर आएंगे। दरअसल, आने वाले एपिसोड की दिखाई गई झलक में नजर आ रहा हैं कि घर में नॉमिनेशन टास्क चल रहा है, जिसके संचालक असीम रियाज हैं। टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह हिंडोला से उठ जाते हैं। ये देख सिद्धार्थ फौरन असीम को बताते हैं, लेकिन असीम कहते हैं कि उन्होंने कुछ नहीं देखा।

इस बात को लेकर दोनों के बीच में जमकर लड़ाई होती है और हाथापाई तक की नौबत आ जाती है, ये देख घरवाले बीच-बचाव करते हैं। अब देखना होगा कि सिद्धार्थ और असीम की वजह से एक बार फिर टास्क रद्द हो जाएगा, या फिर बिग बॉस दोनों को कोई दंड देंगे।

आपको बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने मधुरिमा तुली को विशाल को पीटने पर घर से निष्कासित कर दिया था। इसके अलावा घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ। घर में करण सिंह ग्रोवर, गौतम गुलाटी, विंदु दारा सिंह, अबू मलिक और सिद्धार्थ डे बतौर मेहमान घर के अंदर दाखिल हुए। वहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' का प्रमोशन किया।

वहीं माना जा रहा था कि इस 'वीकेंड का वार' में हिमांशी खुराना घर में बतौर गेस्ट एंट्री ले सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पर अब जो खबर सामने आ रही हैं कि आपको यकीनन हैरान कर देगी। दरअसल, 'द खबरी' ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी हैं कि हिमांशी घर में दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकती हैं।

'द खबरी' के ट्वीट के मुताबिक, सूत्रों की मानें तो हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' में कुछ दिनों में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली है। आपको बता दें कि हिमांशी शो में सबसे ज्यादा करीब आसिम और शेफाली जरीवाला के थीं।

शो में आसिम हिमांशी से प्यार करने लगे थे और अपने प्यार का इजहार भी किया था, लेकिन हिमांशी ने ये कहकर उनका प्रपोजल ठुकरा दिया कि वो इंगेज है और उनका मंगेतर उनका बाहर इंतजार कर रहा है।

बीते एपिसोड में शेफाली जरीवाला के पति ने आसिम को हिमांशी से जुड़ा मैसेज दिया था कि आपका कोई बाहर इंतजार कर रहा है। आसिम के पूछने पर उन्होंने हिमांशी का नाम लिया। इसके बाद 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने आसिम को बताया कि हिमांशी का ब्रेकअप हो चुका है।

इसकी वजह 'आप' हो.. सलमान ने कहा कि तुम्हारी वजह से हिमांशी और उनके मंगेतर का रिश्ता टूट गया है... मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी है और तुम्हें उससे दूर रहना चाहिए... तुम नहीं माने और तुमने उसे नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया...

जिसके चलते हिमांशी के मंगेतर ने उन्हें छोड़ दिया। इस पर आसिम ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें एहसास हुआ होगा कि वो भी मुझसे प्यार करती है... इसी वजह से उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। आपको बता दें, हिमांशी खुराना दस साल से रिलेशनशिप में थीं।

Next Story
Top