Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NEET Result 2021: नीट यूजी रिजल्‍ट, स्कोरकार्ड, कट-ऑफ जल्‍द होगी जारी, जानें डिटेल्स

NEET Results 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट रिजल्ट 2021 (NEET Results 2021) की तारीख और समय की घोषणा कर दी है।

NEET Result 2021: नीट यूजी रिजल्‍ट, स्कोरकार्ड, कट-ऑफ जल्‍द होगी जारी, जानें डिटेल्स
X

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट रिजल्ट 2021 (NEET Results 2021) की तारीख और समय की घोषणा कर दी है। पहले नीट रिजल्ट घोषणा प्रक्रिया में एनटीए द्वारा अपने पोर्टल पर स्कोरकार्ड से पहले या फिर स्कोरकार्ड के साथ फाइनल आंसर की जारी करना शामिल था। नीट रिजल्ट से संबंधित हर महत्वपूर्ण अपडेट छात्रों को एनटीए के आधिकारिक पोर्टल नीट.nta.nic.in के माध्यम से सूचित किया जाता है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुरुवार को एनटीए को उन दो छात्रों के लिए नीट रिजल्ट जारी करने की अनुमति देने के बाद, जिन्होंने फिर से परीक्षा के लिए निर्देश मांगे थे क्योंकि उनकी उत्तर पुस्तिकाएं परीक्षा केंद्र में मिश्रित थीं, अन्य छात्र उत्सुकता से मेडिकल प्रवेश परीक्षा परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एनटीए ने अभी तक नीट रिजल्ट की तारीख और समय पर कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि एजेंसी ने सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया था कि नीट का रिजल्ट घोषित होने के लिए तैयार है और देरी से 16 लाख छात्रों की प्रवेश प्रक्रिया प्रभावित होगी।

Next Story