Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NVS Recruitment 2020: नवोदय विद्यालय कर रहा है कई पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख है नजदीक

इन सभी पदों पर भर्ती के लिए 11 सितम्बर तक का टाइम रखा गया है। यह आखिरी तारीख है आवेदन पत्र को जमा करने की। इच्छुक आवेदक जल्द से जल्द अपना आवेदन पत्र भर कर नवोदय विद्यालय की ईमेल पर भेज सकते है।

नवोदय विद्यालय कर रहा है टीचर्स की भर्ती, आवेदन की अंतिम तारीख है नजदीक
X
नवोदय विद्यालय भर्ती 2020 (फाइल फोटो)

NVS यानि कि नवोदय विद्यालय समिति ने कई पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। जो आवेदक टीचिंग में अपना करियर बनाना चाहते है और जिनके पास इस पद के हिसाब से जरुरी योग्यता है। वह इन पदों के लिए जल्दी आवेदन प्रक्रिया में भाग ले सकते है।

यह सभी पद महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन-दियू और दादर-नागर हवेली के लिए निकाले गए है। इन सभी पदों के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए आदेशों का पालन करके अपना आवेदन पत्र भर सकता है।

शैक्षिक योग्यता:

इन सभी पदों के लिए अलग अलग योग्यता रखी गई है। सभी पद अलग योग्यता के हिसाब से भरे जा रहे है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिसूचना को तरीके से पढ़ें।

आवेदन करने के लिए जरुरी तारीख:

आवेदन करने वाले आवेदक को अपना आवेदन पत्र 11 सितम्बर 2020 तक या उससे पहले भर कर जमा करना होगा।

पद और उनकी संख्या:

पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) : 98

ट्रेन्ड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) : 293

फैकल्टी कम सिस्टम एडमिनिसट्रेटर (एफसीएसए) : 73

चयन प्रक्रिया:

आवेदक का चयन साक्षात्कार के द्वारा किया जाएगा। साक्षात्कार 15 से 17 सितम्बर तक किये जाएंगे और इसकी जानकारी नवोदय विद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर डाल दी जाएगी।

सैलरी:

आवेदन करने वाले आवेदकों को अलग अलग तौर पर दी जाएगी। पीजीटी को 26250 से 31250 रुपये तक और टीजीटी को 25750 से 32500 रुपये तक सैलरी मिलेगी।

आवेदन प्रक्रिया कैसे करें:

आवेदक को आवेदन पत्र को भर कर अपने सभी दस्तावेजों के साथ संगलित करना होगा और उसके बाद उसको नवोदय विद्यालय की ईमेल CONPUNE20@GMAIL.COM पर 11 सितम्बर 2020 की शाम 5 बजे तक जमा कर देना होगा। उसके बाद भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

Next Story