Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DRDO Recruitment 2021: जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च असिस्टेंट आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई

DRDO Recruitment 2021: डिफेंस फूड रिसर्च लेबोरेटरी, डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) ने जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

DRDO Recruitment 2021: जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च असिस्टेंट आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई
X

डीआरडीओ भर्ती 2021

DRDO Recruitment 2021: डिफेंस फूड रिसर्च लेबोरेटरी, डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) ने जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार डीआरडीओ की आधिकारिक साइट drdo.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर, 2021 तक है।

यह भर्ती अभियान संगठन में 13 पदों को भरेगा। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आधिकारिक सूचना में उल्लिखित तिथियों पर वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

पदों का विवरण

डीआरडीओ जूनियर रिसर्च फेलो: 12 पद

डीआरडीओ रिसर्च एसोसिएट: 1 पद

पात्रता मापदंड

उम्मीदवार जो पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां विस्तृत नोटिफिकेशन 1 और विस्तृत नोटिफिकेशन 2 के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा चेक कर सकते हैं।

वेतन

जेआरएफ: 31,000 रुपए

आरए: 54,000 रुपए

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा शामिल होगी। जेआरएफ के लिए लिखित परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी और उसी दिन केवल योग्य उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया जाएगा। बड़ी संख्या के मामले में। छात्रों के साक्षात्कार को अगले दिन तक ले जाया जा सकता है, इसलिए उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उसी के अनुसार तैयारी करें।

Next Story