Logo
election banner
Paytm Money: पेटीएम मनी में राकेश सिंह नए सीईओ के रोल में जुड़े हैं। एक हफ्ते के अंदर कंपनी बोर्ड की मीटिंग में उनकी नियुक्ति को मंजूरी मिल सकती है।  

Paytm Money: विजय शेखर शर्मा की वन97 कम्युनिकेशंस (Paytm) को एक और बड़ा झटका लगा है। अब उसकी सहयोगी कंपनी पेटीएम मनी के सीईओ वरुण श्रीधर ने इस्तीफा दे दिया। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को कंपनी ने राकेश सिंह को पेटीएम मनी का नया सीईओ नियुक्त किया है। 

कंपनी के अंदर श्रीधर को नई जिम्मेदारी मिलेगी?
हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी के अंदर श्रीधर को नई जिम्मेदारी दी गई है। वह 2020 से पेटीएम मनी के सीईओ के रूप में कार्य कर रहे थे। कहा जा रहा है कि श्रीधर पेटीएम के साथ बने रहेंगे और उन्हें पेटीएम इंश्योरेंस या मेन पेमेंट डिपार्टमेंट में शामिल करने पर चर्चा हो रही है।

अभी कंपनी बोर्ड से मंजूरी मिलने का इंतजार
मोबाइल पेमेंट फर्म की ओर से राकेश सिंह की नियुक्ति को एक हफ्ते में मंजूरी मिलने की संभावना है, क्योंकि अभी वन97 कम्युनिकेशंस (Paytm) के बोर्ड ने इसे मंजूरी देने के लिए मीटिंग नहीं की है। आपको बता दें कि पेटीएम मनी में शामिल होने से पहले राकेश सिंह एक डिस्काउंट ब्रोकरेज फर्म फिस्डोम में सीईओ की जिम्मेदारी निभा रहे थे।

5379487