Logo
election banner
Volkswagen Discounts: वोक्सवैगन की वर्टस का कॉम्पिटीशन सिटी, वर्ना और स्लाविया से है, जबकि ताइगुन कार क्रेटा, ग्रैंड विटारा, हैराइडर, सेल्टोस, एस्टोर, एलिवेट, कुशाक और सी3 एयरक्रॉस को टक्कर दे रही है।

(मंजू कुमारी)
Volkswagen Discounts
: दुनिया में लीडिंग कार मैन्युफ्रैक्चरर कंपनी वोक्सवैगन ने अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है। टिगुआन, ताइगुन, वर्टस जैसी प्रीमियम कारें बनानी वाली यह कंपनी भारत में सबसे लोकप्रिय कंपनी है। कंपनी के पास एक प्रीमियम व्हीकल लाइनअप है, जिसमें MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर बेस्ड दो गाड़ियां शामिल हैं। वर्टस, ताइगुन और टिगुआन। अप्रैल 2024 के लिए वोक्सवैगन भारतीय ग्राहकों के लिए आकर्षण छूट दे रही है। आइए जानतें हैं किस-कार पर कितना डिस्काउंट...

ताइगुन फेसलिफ्ट के लुक की तस्वीरें सामने आईं 
वोक्सवैगन के ब्रांड डायरेक्टर ने गुरुवार को भारत में पोलो हैचबैक के री-लॉन्च की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने भारत में मार्केटिंग के लिए अप्रैल 2024 में 2.4 लाख रुपए तक की छूत का ऐलान किया। इससे पहले वोक्सवैगन ताइगुना कॉम्पैक्ट एसयूवी और वर्टस सेडान में मिड-लाइफ फेसलिफ्ट को डेवलप कर लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने ताइगुन फेसलिफ्ट तैयार किया है। इसके नए डिजाइन और लुक की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सामने आई हैं। इस कार के स्कोडा सब 4एम का मॉडल जैसे होने की संभावना है। 

ताइगुन कॉम्पैक्ट SUV पर डेढ़ लाख रुपए तक छूट
- वोक्सवैगन ने कैश रजिस्टर को गति देने के लिए टिगुआन, ताइगुन और वर्ट्स मॉडल पर भारी छूट का ऐलान किया है। अप्रैल 2024 ऑफर के तहत वोक्सवैगन कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट और अन्य के जरिए आकर्षण छूट पेश की गई है। हालांकि, सभी वाहनों पर एक जैसा डिस्काउंट और लाभ नहीं मिलता है। 
- कंपनी ने ताइगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी से शुरुआत कर बिक्री बढ़ाने के लिए 1.5 लाख रुपए तक डिस्काउंट का ऐलान किया है। इस पर 90,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ 40,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस अलग से मिलेगा। वहीं, लॉयल्टी ऑफर और कॉर्पोरेट बेनिफिट के तौर पर 20,000 रुपए अतिरिक्त जुड़ सकते हैं। 
 

टिगुआन और वर्टस सेडान पर कॉम्पिटीटर से ज्यादा डिस्काउंट 
- खास बात ये है कि ताइगुन जीटी एज ट्रेल जैसे स्पेशल एडिशंस पर भी छूट मिलेगी। टिगुआन और वर्टस सेडान पर कॉम्पिटीटर कारों से अधिक छूट है। सेल बढ़ाने के लिए Volkswagen वर्टस पर 1.4 लाख रुपए का डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। इसमें 90,000 कैश डिस्काउंट, 30,000 एक्सचेंज बोनस और 20,000 कॉरपोरेट बेनिफिट शामिल है। 
- टिगुआन कार पर कंपनी अप्रैल ऑफर में सबसे अधिक 2.4 लाख रुपए तक छूट दे रही है। इसमें बाकी गाड़ियों से अलग 90 हजार रुपए का 4 साल सर्विस पैकेज अलग से जोड़ा गया है। इसमें एक 190 bhp 2.0L 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। जबकि ताइगुन और वर्टस दोनों में 115 बीएचपी 1.0L और 150 bhp 1.5L इंजन ऑप्शन मौजूद हैं। 

jindal steel Ad
5379487