Logo
महिंद्रा की थार (Thar) गाड़ी रोड नहीं ब्लकि नदी में दौड़ती नजर आईं। लंबे ट्रैफिक जाम से बचने के लिए हिमाचल के मनाली में एक शख्स ने यह कारनामा किया। इसका VIDEO वायरल हो रहा है। पुलिस ने कार्रवाई की है।

न्यूज़ एजेंसी ANI ने एक पोस्ट किया है। इसमें एक वीडियो को अटैच किया है। वीडियो में थार को ले जाता हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है, जो जाम से बचने के लिए चंद्रा नदी को पार कर रहा है।

दरअसल, क्रिसमस के चलते वीकेंड पर हिमाचल के मनाली में इन दिनों पर्यटक घूमने गए हैं। इस दौरान पहाड़ी इलाके में ट्रैफिक जाम लग गया। ऐसे में एक शख्स ने अपनी महिंद्रा थार को स्पीती वैली की चंद्रा नदी में उतार दिया और जाम से निजात पाने के लिए उल्टी धारा में गाड़ी को चलाते हुए बाहर ले गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

नदी में कार चलाना पड़ा भारी, 3500 रुपए का लगा जुर्माना 

वीडियो के वायरल होने के बाद थार के ड्राइवर पर पुलिस ने चालान जारी कर दिया है। शख्स पर 3500 रुपए का जुर्माना लगाया गया है। ये जुर्माना मोटर व्हीकल एक्ट 1988 के तहत लगा है। एसपी मयंक चौधरी ने कहा कि लाहौल जिले के स्पीती वैली में थार को नदी में चलाते हुए एक शख्स की वीडियो वायरल हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि व्हीकल पर मोटर व्हीकल एक्ट 1988 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा- आगे से कोई दूसरा शख्स ये हरकत ना करें, इसके लिए ये मामला दर्ज किया गया है। 

हिमाचल में लगा लंबा जाम

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें कई गाड़ियां लंबी लाइन लगाकर खड़ी हैं। क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियों को देखते हुए कई लोगों ने पहाड़ी इलाकों का रुख किया। देखते ही देखते पहाड़ी इलाकों में लंबा जाम लग गया।  

5379487