Logo
election banner
MG Astor Launch In 2024: मॉरिस गैरेज ने 2024 एस्टर लॉन्च की है। यह स्प्रिंट, शाइन, सेलेक्ट, शार्प प्रो और सेवी प्रो वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इसकी कीमत 9.98 लाख रुपए से शुरू होती है। 

MG Astor Launch In 2024: मॉरिस गैरेज (एमजी) ने 2024 में एस्टर कार लॉन्च की है। नई एस्टर में फ्रंट सीट्स के लिए वेंटिलेशन फीचर, वायरलेस चार्जर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो एंड ऐप्पल कार प्ले, ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम और एडवांस्ड यूजर इंटरफेस के साथ अपडेटेड आई-स्मार्ट 2.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही यह हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस से सस्ती है। 

2024 एमजी एस्टोर अब आई-स्मार्ट 2.0 और 80+ कनेक्टेड फीचर्स से लैस है। इसमें JIO वॉयस रिकग्निशन सिस्टम है। यह मौसम, क्रिकेट अपडेट, कैलकुलेटर, घड़ी, तारीख/दिन की जानकारी, राशिफल, शब्दकोश, समाचार और ज्ञान के लिए एडवांस्ड वॉयस कमांड लेता हैं। इसमें कई एंटी-थेफ़्ट फीचर के तौर पर डिजिटल की फंक्शनैलिटी मिलती है, जो बिना नेटवर्क कनेक्शन के भी काम करती है। 

एमजी एस्टोर में पर्सनल एआई असिस्टेंट और 14 ऑटोनॉमस लेवल-2 फीचर्स हैं। ये मिड-रेंज रडार और मल्टी-पर्पज कैमरा से काम करते हैं। इसमें एडवांस्ड ड्राइवर-असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) है। कंपनी का दावा है कि एमजी एस्टोर 49 टॉप एंड सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है। इसमें प्रीमियम इंटीरियर और पैनोरमिक सनरूफ है। यह ड्राइविंग एक्सपीरियंस को ज्यादा बेहतर बनाते हैं। नई MG Astor में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन ऑप्शन हैं, जिनके साथ MT, CVT और AT का ऑप्शन मिलता है। 

एमजी मोटर इंडिया के उप प्रबंध निदेशक गौरव गुप्ता ने बताया, “हम लेटेस्ट ऑटोमोबाइल टेक्नोलॉजी के साथ अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस वादे को निभाते हुए एस्टोर 2024 लाइन-अप में फीचर्स, डिज़ाइन और बेहतरीन वैल्यू प्रपोजिशन ऑफर किया है।"
 

5379487