Logo
महिंद्रा ने XUV700 SUV का नया AX5 S वैरिएंट लॉन्च किया है। इस वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 16.89 लाख रुपए है। कंपनी ने इस वैरिएंट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी चेंजेस किए हैं।

Mahindra XUV700 AX5: महिंद्रा ने XUV700 SUV का नया AX5 S वैरिएंट लॉन्च किया है। इस वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 16.89 लाख रुपए है। कंपनी ने इस वैरिएंट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी चेंजेस किए हैं। इस वैरिएंट को AX5 वैरिएंट से नीचे और AX3 वैरिएंट से ऊपर रखा गया है। खास बात ये है कि कम कीमत के बाद भी इसमें टॉप वैरिएंट के कई फीचर्स शामिल किए गए हैं। बता दें कि महिंद्रा XUV700 की भारतीय बाजार के अलावा साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, नेपाल और न्यूजीलैंड के मार्केट में भी डिमांड है।

बिना बजट बढ़ाए लग्जरी बना दिया
महिंद्रा XUV700 AX5 S वैरिएंट लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि इस कार को उन लोगों के लिए तैयार किया गया है, जो बिना बजट को बढ़ाए लग्जरी व्हीकल खरीदने की चाहत रखते हैं। इस वैरिएंट में एक स्काईरूफ, डुअल 10.24 इंच की HD सुपरस्क्रीन दी है। इसके अलावा स्टार्ट और स्टॉप के लिए पुश बटन दिया है। इस तरह के फीचर्स हाई एंड वैरिएंट में मिलते हैं, लेकिन कंपनी ने कम कीमत में इन फीचर्स को इस वैरिएंट में दिया है।

75+ कनेक्टेड फीचर्स मिलेंगे
महिंद्रा XUV700 AX5 में एक स्काईरूफ, डुअल HD 26.03 सेमी इंफोटेनमेंट और 26.03 सेमी डिजिटल क्लस्टर स्क्रीन, इन-बिल्ट नेविगेशन, 75+ कनेक्टेड फीचर्स के साथ एड्रेनॉक्स, थर्ड रो में AC, आर्मरेस्ट और कप होल्डर के साथ सेकेंड रो सीट दी हैं। इसके अलावा, इसमें सेफ्टी अलर्ट, अमेजन एलेक्सा बिल्ट-इन,पुश बटन स्टार्ट, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस एपल कारप्ले, 1 साल फ्री एड्रेनोएक्स कनेक्ट मेंबरशिप, साउंड स्टेजिंग के साथ एंटरटेनमेंट के लिए 6 स्पीकर मिलते हैं।

माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस
महिंद्रा XUV700 AX5 में सभी डोर के में बोतल होल्डर, सभी 4 विंडो सीटों के लिए एडजस्टेबल हेडरेस्ट, पहली और दूसरी रो के लिए रूफ लैंप, माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, ISOFIX, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ORVMs, एरो-हेड LED  टेल लैंप और फुली साइज व्हील कवर शामिल हैं। इसके साथ ही, इसमें LED DRL, दूसरी रो के लिए मैप लैम्प, टिल्ट एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, स्पीड सेंसटिव डोर लॉक, स्टोरेज के साथ सेंटर आर्मरेस्ट भी मिलते हैं।

(मंजू कुमारी)
 

5379487