Logo
election banner
Mahindra Bolero Neo+: महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई बोलेरो नेओ प्लस 9-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च हुई है, जिसमें टेक-सेवी फीचर्स जैसे इनफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस और एयरबैग जैसे सिक्योरिटी फीचर शामिल हैं।

(मंजू कुमारी)
Mahindra Bolero Neo+: भारतीय ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई बोलेरो नेओ प्लस को 9-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च किया है। यह एसयूवी अब पर्सनल और कमर्शियल यूज के लिए पहले से ज्यादा आकर्षक हो गई है। इसमें डिज़ाइन से लेकर एंटीरियर तक में कई बदलाव किए गए हैं। साथ ही कंपनी ने नई बोलेरो कार में टेक-सेवी फीचर्स जैसे इनफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस और एयरबैग जैसे सिक्योरिटी फीचर भी शामिल किए हैं। बोलेरो नेओ प्लस में नियो के जाने-माने डिज़ाइन को बनाए रखते हुए भी अहम सुधार किए हैं।

महिंद्रा के सीईओ बोले- आपकी यात्रा यादगार होगी
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के सीईओ नलिनिकांत गोल्लागुंटा ने इस लॉन्च को लेकर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि बोलेरो ब्रांड हमारे ग्राहकों के लिए पॉवर और भरोसे के प्रतीक के तौर पर स्थान बना चुका है। जिसने लगातार अपने प्रदर्शन की अपेक्षाओं से ऊपर रखा है। नई बोलेरो नेओ+ में कई नए फीचर को बढ़ावा दिया गया है। जो आपके परिवार और फ्लीट ऑपरेटरों दोनों के लिए ड्राइविंग एक्सपीरियंस को यादगार बनाएगा। 

महिंद्रा बोलेरो नेओ प्लस की 5 बातें, जो जानने लायक हैं:
1) सिटिंग कैपेसिटी पहले से बढ़ी: महिंद्रा ने बोलेरो नेओ प्लस में ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक अतिरिक्त कैबिन स्पेस ध्यान रखा है। इसके 11.39 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाले वेरिएंट में 9 सीटों का कॉन्फ़िगरेशन है, जो इसे व्यक्तिगत और वाणिज्यिक इस्तेमाल के लिए कैपेबल बनाता है।

2) पहले से ज्यादा फैमिलियर डिज़ाइन: कंपनी ने बोलेरो नेओ प्लस में पहले के डिज़ाइनिंग फीचर्स को बनाए रखा है, हालांकि कुछ छोटे-मोटे सुधार शामिल किए हैं। इसकी लंबाई, बम्पर्स और ट्वीक स्टैंडर्ड बैक लाइट्स इसे बोलेरो नेओ से अलग बनाते हैं। इसके क्रोम ग्रिल और 16 इंच के एलॉय व्हील्स डबल मजबूती देंगे।

3) शानदार इंटीरियर: बोलेरो नेओ प्लस में दोनों डैशबोर्ड पर बेज एक्सेंट के साथ ड्यूल-टोन कैबिन थीम मिलेगी। फैब्रिक बेज आरामदायक सीट, गेट हैंडल्स, एसी वेंट्स पर चांदी के इंटरजेक्ट इसकी खूबसूरती और बढ़ाएंगे। दूसरी ओर, जम्प सीट के साथ 2+3+4 सीट लेआउट यात्रियों और कार्गो के लिए फ्लैजिबिलिटी प्रदान करेगा।

4) टेक-सेवी फीचर्स: बोलेरो के नए मॉडल में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल है। साथ ही यह 6 स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ मिलेगी। स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडोज़ और चार्जिंग पोर्ट्स सुविधा आपकी कई जरूरतों को पूरा करेगी।

5) सिक्योरिटी और परफॉर्मेंस: इस एसयूवी एबीएस विथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, ड्यूअल फ्रंट एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स के साथ मिलेगी। इसमें 120 पीएस और 280 एनएम की टॉर्क जनरेट करने वाले मजबूत 2.2 लीटर डीजल इंजन लगाए गए हैं। जो एक 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन प्रदान करेगा। हालांकि, बोलेरो नेओ के हायर वेरिएंट्स में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल की कमी खलेगी।

 

5379487