Logo
election banner
Lectrix LXS 2.0 Electric Scooter: नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Lectrix LXS 2.0 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह सिंगल चार्ज पर 100 किलो मीटर की रेंज देता है और कम समय में चार्ज भी हो जाता है।

Lectrix LXS 2.0 Electric Scooter: लेक्ट्रिक्स ईवी (Lectrix EV) ने नया एलएक्सएस 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जो एक बार चार्ज होने के बाद 98 किमी की रेंज प्रदान करता है। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्टाइलिश लुक सभी को दिवाना बना देता है और इसकी कीमत भी महज 49,999 रुपए है। चलिए लेक्ट्रिक्स के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Lectrix LXS 2.0 Electric Scooter की कीमत
नए लेक्ट्रिक्स LXS 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 84,999 रुपए है। हालांकि, ग्राहक इस स्कूटर को बिना बैटरी के भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत 49,999 रुपए रखी है।

Lectrix LXS 2.0 Price
Lectrix LXS 2.0 Price

सिंगल चार्ज पर चलेगा 98 किलोमीटर
इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.3 Kw बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है, जिसे 2.2 किलोवाट बीएलडीसी हब मोटर के साथ जोड़ा गया है। यह मोटर 2.9 bhp पावर जेनरेट करता है। रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है यह एक बार चार्ज होने के बाद 98 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। यानी अगर आप कम दाम में बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Lectrix LXS 2.0 अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः हुंडई मोटर और किआ की इलेक्टिक कारों में लगेंगी भारत में बनी बैटरी, हाई-वॉल्यूम ईवी मॉडल्स पर फोकस

रेंज के साथ-साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पीड के मामले में भी बेस्ट है। इसकी टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटे तक है। यानी आप तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने के शौकीन हैं तो भी आपके लिए यह स्कूटर बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इसका लुक भी काफी शानदार है, जो हर किसी को आकर्षित करता है।

यह भी पढ़ेंः इस छोटी SUV ने बदल दी कंपनी की किस्मत; नेक्सन समेत सफारी, हैरियर जैसे मॉडल की भी सेल्स बिगाड़ी

कंपनी देती है 3 साल की वारंटी
अन्य खासियतों की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 25 लीटर अंडर-सीट स्टोरेज स्पेस, 90/110 फ्रंट और 110/90 रियर 10-इंच टायर, फॉलो-मी हेडलैंप फंक्शन और बहुत कुछ शामिल हैं। लेक्ट्रिक्स नए एलएक्सएस 2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पहली बार खरीदारों को 3 साल/30,000 किमी की वारंटी दे रहा है।

jindal steel
5379487