Logo
Jeep Compass Base Variant Price Cut: जीप ने भारत में कंपास एसयूवी रेंज की कीमतों में 1.70 लाख रुपए की कटौती की है। इस भारी-भरकम कटौती के बाद एंट्री-लेवल स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत अब 18.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) हो गई है।

Jeep Compass Price Cut: जीप ने भारत में कंपास एसयूवी रेंज की कीमतों में भारी-भरकम कटौती की है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एंट्री-लेवल स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत 18.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। इसका मतलब है कि कंपनी ने जीप कंपास रेंज की कीमत में 1.70 लाख रुपए की कटौती की है। इस कटौती पर जीप का कहना है कि इससे प्रीमियम एसयूवी कई और ग्राहकों के लिए सुलभ हो जाएगी।

जीप ने कंपास के अन्य वेरिएंट की कीमतों में भी संशोधन किया है।। प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी के अन्य वेरिएंट की कीमतों में 14,000 रुपए की एक समान वृद्धि देखी गई है। आपको बता दें कि कंपास कुल छह वेरिएंट में उपलब्ध है, जिनमें स्पोर्ट, लॉन्गिट्यूड, नाइट ईगल, लिमिटेड और मॉडल एस शामिल है।

Jeep Compass के सभी मॉडलों की संशोधित कीमत इस प्रकार है:

  • Jeep Compass Sport: 18.99 लाख रुपए।
  • Jeep Compass Longitude: 22.33 लाख रुपए।
  • Jeep Compass Night Eagle: 25.18 लाख रुपए।
  • Jeep Compass Limited: 26.33 लाख रुपए।
  • Jeep Compass Model S: 28.33 लाख रुपए।

Jeep Compass Price Cut: खासियतें
कंपास अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन फीचर्स से लैस कारों में से एक है, जिसमें 10.1 इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, प्रीमियम अल्पाइन साउंड सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, 8-वे एडजस्टेबल पावर्ड ड्राइवर सीट, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसी सुविधाएं हैं।

सिक्योरिटी के लिहाज से, इसमें छह एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसी सुविधाएं मिलते हैं।

इंजन
पिछले साल 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन बंद होने के बाद से जीप ने कंपास को 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन के साथ पेश किया है। यह ऑयल बर्नर 168 बीएचपी और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ड्यूटी या तो 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स द्वारा की जाती है, जिसमें बाद वाला 4×4 ड्राइवट्रेन के विकल्प भी प्रदान करता है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487