Logo
election banner
Citroen C3 Aircross: सिट्रोएन इंडिया विशेष ऑफर के साथ घरेलू बाजार में तीसरे वर्षगांठ समारोह का जश्न मना रही है। कंपनी ने C3 कॉम्पैक्ट हैचबैक और C3 Aircross मिड साइज SUV के इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी पेश किए।

(मंजू कुमारी)
Citroen C3 Aircross:
सिट्रोएन इंडिया ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने अपनी दो कारों की कीमतों में बंपर कटौती की है। सिट्रोएन इंडिया अपनी एंट्री लेवर C3 कॉम्पैक्ट हैचबैक और C3 Aircross मिड साइज SUV के लिए स्पेशल ऑपर लेकर आई। नए ग्राहकों को लुभाने के लिए यह दोनों मॉडल आकर्षक डिस्काउंट प्राइज पर उपलब्ध होंगे। जबकि इस खास अवसर पर कंपनी ने एक नया ब्लू वेरिएंट भी पेश किया है। फ्रांसीसी कंपनी भारत में डीलरशिप नेटवर्क को फैलाने में लगी है। 

सिर्फ अप्रैल में मिलेगी कार की कीमतों पर छूट
सिट्रोएन इंडिया विशेष ऑफर के साथ घरेलू बाजार में तीसरे वर्षगांठ समारोह का जश्न मना रही है। इसके अलावा कंपनी ने C3 और E-C3 इलेक्ट्रिक हैचबैक का 'ब्लू' वेरिएंट लॉन्च किया है, लेकिन दोनों की लिमिटेड यूनिट सेल की जाएंगी। फिलहाल, 2024 Citroen C3 की कीमत 5.99 लाख रुपए से शुरू होती है। इसमें 17,000 रुपए की कटौती की गई। इसी तरह सी3 एयरक्रॉस के बेस मॉडल की कीमत 1 लाख रुपए घटाई गई। जो अब 8.99 लाख (एक्स-शोरूम) में मिलेगी। ग्राहक भारत में इस लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट का फायदा अप्रैल महीने में उठा सकते हैं। 

रेफरल प्रोग्राम में 10 हजार रु. दे रही है कंपनी
इस मिड साइज एसयूवी की कीमत मिडिल-स्पेक कॉम्पैक्ट एसयूवी के दायरे में है। वेरिएंट के आधार पर कीमतों में छूट अलग-अलग है, लेकिन Citroen ने अब तक फिक्स प्राइस लिस्ट जारी नहीं की है। वर्षगांठ समारोह के मौके पर सिट्रोएन मौजूदा ग्राहकों को खास सुविधाएं भी प्रदान कर रही है, जिसमें एक कार स्पा सर्विस भी शामिल है। इसके अलावा, कंपनी ने एक रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जहां ग्राहकों को हर सफल रेफर के लिए 10,000 रुपए का वाउचर दिया जाएगा। कंपनी इन प्रयासों से ग्राहकों की संतुष्टि और वफादारी को बढ़ाना चाहती है। 

सिट्रोएन के नए वेरिएंट्स में क्या है खास?
Citroen ने C3 और E-C3 के नए ब्लू वेरिएंट के प्रोडक्शन को 500 से 600 यूनिट तक सीमित किया है। इनमें नए कलर कॉम्बिनेशन के साथ कॉस्मेटिक अपडेट भी शामिल हैं। कंपनी ने इसे कॉस्मो ब्लू नाम दिया है, जबकि इनके इंटीरियर में नेक रेस्ट, सीटबेल्ट कुशन, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर, एयर प्यूरीफायर और कस्टम सीट कवर के साथ सिल प्लेट शामिल हैं। नए वेरिएंट्स के मैकेनिक्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 1.0L तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाना जारी है। कंपनी आने वाले महीनों में बेसाल्ट मिडसाइज एसयूवी कूप की बिक्री शुरू करेगी।

5379487