Logo
election banner
Deepika Padukone Becomes Brand Ambassador of Hyundai: हुंडई मोटर इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। पहले से दिग्गज स्टार शारुख खान कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। हुंडई के साथ जुड़ने पर दिपिका ने अपनी खुशी जाहिर की है।

Bollywood Actress Deepika Padukone Becomes Brand Ambassador of Hyundai: दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई मोटर इंडिया (HMIL) ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने यह फैसला लोगों को आकर्षित करने और अपनी कारों की बिक्री की संख्या में बढ़ोतरी के लिए लिया है। हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि फेमस एक्ट्रेस की लोकप्रियता का कंपनी को कितना फायदा पहुंचाती है। हुंडई के साथ जुड़ने पर दीपिका पादुकोण ने अपनी खुशी भी जाहिर की है। दिपिका से पहले बॉलीवुड एक्टर शारुख खान (Bollywood actor Sharukh Khan) कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं।

Hyundai के CEO ने क्या कहा?
नियुक्ति के बारे में बात करते हुए, हुंडई मोटर इंडिया के सीईओ, तरुण गर्ग (Hyundai Motor India CEO Tarun Garg) ने कहा, “हम अभिनेता दीपिका पादुकोण को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करके खुश हैं। हमें उम्मीद है कि उनके आने से कंपनी को फायदा होगा।''

दीपिका ने भी जाहिर की खुशी
ब्रांड़ एंबेसडर बनाए जाने पर दीपिका पादुकोण ने कहा, “मैं हुंडई के साथ जुड़कर खुश हूं। ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना सम्मान की बात है जिसके पास ऐसे वाहन तैयार करने की समृद्ध विरासत है जो बेहतर प्रदर्शन के साथ समय की कसौटी पर भी खरे उतरे।''

अगले साल लॉन्च होगी 2024 Hyundai Creta Facelift
दिपिका पादुकोण को ऐसे वक्त में ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है जब कंपनी अगल े साल अपनी नई 2024 Hyundai Creta Facelift कार को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। कंपनी इस कार को अगले साल पेश करेगी। हालांकि, अभी इसकी सटीक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन हुंडई की यह कार नए डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक दे सकती है।

5379487