Logo
New Bike: बजाज की नई मोटरसाइकिल का कुछ हिस्सा पल्सर N150 जैसा ही है, लेकिन कुल मिलाकर इसका डिज़ाइन देखने में लेटेस्ट लगता है।

New Bike: बजाज ऑटोमोबाइल 125cc प्रीमियम बाइक कैटेगरी में टीवीएस और हीरो को टक्कर देने की तैयारी में है। अभी इस कैटेगरी में रेडर बाइक और Xtreme 125R का जलबा कायम है। लेकिन अब बजाज अपनी महत्वाकांक्षी 125 सीसी बाइक को बाजार में उतारेगी। इसका बहुत कुछ हिस्सा पल्सर N150 जैसा है, लेकिन डिज़ाइन देखने में बिल्कुल नया लगता है। इसमें एलईडी हेडलाइट और मिरर बिल्कुल नए हैं। 

बजाज 125cc बाइक टेस्टिंग के दौरान आई नजर
टेस्टिंग के दौरान देखी गई बजाज बाइक के मॉडल में कोई स्पष्ट स्टाइलिंग कैरेक्टर या बैजिंग नहीं है? लेकिन रजिस्ट्रेशन पिछले बजाज टेस्टिंग बाइक जैसा है। पहले भी बजाज द्वारा तैयार की गई ट्रायम्फ और केटीएम ने इसी तरह का रजिस्ट्रेशन टैग लगाया था। दूसरी खास बात ये है कि इसमें पतले टायर और रियर ड्रम ब्रेक से संकेत मिलता है कि यह सामान्य 150-160cc बाइक के मुकाबले छोटी है। इसके व्हील काफी कुछ पल्सर N150 जैसे हैं। 

नई बजाज बाइक में क्या मिल सकता है नया?
बजाज की इस नई बाइक का डिजाइन बिल्कुल नया लगता है। यह नए लुक वाले एलईडी हेडलाइट और बीफी टैंक एक्सटेंशन के साथ नजर आई है। यह बाइक के डिजाइन को सामने से कुछ भारीपन देता है। यहां तक ​​कि टेस्टिंग व्हीकल के मिरर भी नए हैं और मौजूदा बजाज टू-व्हीलर से बिल्कुल अलग हैं। बाइक का पिछला हिस्सा ऊपर की ओर झुका नजर आता है और इसमें स्प्लिट सीट सेटअप है, जो रेडर जैसा लगता है।

टीवीएस और हीरो की बाइक्स को मिलेगी टक्कर
यह बजाज की स्पोर्टी 125 बाइक है, जो टीवीएस रेडर और हीरो एक्सट्रीम 125R को टक्कर देगी। संभव है कि यह बजाज की आने वाली सीएनजी बाइक- ब्रुज़र का एक्स्ट्रा प्रीमियम वेरिएंट हो सकता है। उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में कंपनी नई बाइक को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा करे।

(मंजू कुमारी)

5379487