Logo
election banner
Vaishakh Month Rashifal: हिंदू नववर्ष का पहला माह चैत्र 23 अप्रैल को समाप्त हो चुका है। इसी के साथ दूसरे माह वैशाख का शुभारंभ हो चुका है। सनातन धर्म में वैशाख माह को बेहद पवित्र माना गया है। इस माह में भीषण गर्मी के चलते पंखा, वस्त्र, चप्पल, जल का दान करना शुभ होता है।

Vaishakh Month Rashifal: हिंदू नववर्ष का पहला माह चैत्र 23 अप्रैल को समाप्त हो चुका है। इसी के साथ दूसरे माह वैशाख का शुभारंभ हो चुका है। सनातन धर्म में वैशाख माह को बेहद पवित्र माना गया है। कहते है इस माह में भीषण गर्मी के चलते पंखा, वस्त्र, चप्पल, जल का दान करना शुभ होता है। आज के इस लेख में हम वैशाख माह की उन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे है, जिनके लिए इस महीने में सफलताओं का दौर अनवरत चलता रहेगा। 

मेष राशिफल 
(Mesh Rashifal) 

वैशाख का महीना मेष राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है। इस राशि के व्यापारी जातकों के लिए समय अच्छा है, उनके कारोबार में बढ़ोतरी होगी। इसके अलावा नई संपत्ति या वाहन खरीददारी के योग बन रहे है। नौकरी की तलाश में जुटे जातकों को मनचाही जॉब का ऑफर प्राप्त हो सकता है। 

मिथुन राशिफल 
(Mithun Rashifal) 

मिथुन राशि के जातकों के लिए वैशाख का महीना बेहद शुभ रहने वाला है। इन जातकों को नौकरी में प्रमोशन और आय में बढ़ोतरी मिलने की संभावना है। आकस्मिक धनलाभ से मन प्रसन्नता का अनुभव करेगा। व्यापार में समय अनुकूल है, संभव है कोई नई डील मिले। वैवाहिक जीवन खुशहाल बनेगा। 

कर्क राशिफल 
(Kark Rashifal) 

वैशाख के महीने में कर्क राशि के जातकों को लाभ होने वाला है। नौकरीपेशा जातकों की सैलरी में बढ़ोतरी होने की संभावना बन रही है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक स्तिथि मजबूत होने से सकारात्मक महसूस करेंगे। निवेश का समय अच्छा है, भविष्य में सफलता मिलेगी। 

मीन राशिफल 
(Meen Rashifal) 

मीन राशि के जातकों को वैशाख में आय के नए-नए अवसर प्राप्त हो सकते है। विदेश जा कर पढ़ाई करने का विचार कर रहे विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। अविवाहित जातकों के जीवन में पार्टनर की कमी पूरी हो सकती है। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी और पेरेंट्स के साथ यात्रा हो सकती है। 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं व जानकारियों पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।)
 

5379487