Logo
election banner
जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने शो की रिलीज डेट बता दी है जो इसी महीने यानी मई में स्ट्रीम होगा।

Panchayat Season 3: इन दिनों वेब सीरीज और शोज दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है। कुछ वेब शोज ऐसे भी हैं जो लोगों के दिलों-दिमाग में बस चुके हैं, क्योंकि इसकी कहानी, किरदार और स्क्रीनपेल ने दर्शकों को इतना बांधे रखा की आज भी लोग इसे देखने के लिए समय निकालते हैं। इन्ही में से एक फेमस वेब सीरीज है 'पंचायत'।

सुपरहिट रहे 'पंचायत' के दोनों सीजन
इंटरनेट कंटेट के किंग एक्टर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले और दूसरे पार्ट ने दर्शकों का खूब दिल जीता है। जिसके बाद पिछले कई दिनों से इसके तीसरे सीजन की रिलीज की भी तैयारियां तेज थीं। फैंस लंबे समय से 'पंचायत सीजन 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब वो घड़ी आ चुकी है। जी हां, आप एक बार फिर पंचायत के ग्राम फुलेरा की सैर के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि 'पंचायत 3' की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है। 

इस दिन से देख सकेंगे तीसरा सीजन
जितेंद्र कुमार की सुपरहिट वेब सीरीज की रिलीज डेट का मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दिया है। अमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पर शो के नए पोस्टर की झलक दिखाते हुए इसकी रिलीज डेट की जानकारी दे दी है। 'पंचायत सीजन 3' इसी महीने यानी 28 मई 2024 से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रहा है। बीते दिनों से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बनाकर रखे हुए थे, जिसमें वे फैंस के साथ शो में फेमस लौकी को लेकर एक गेम खेल रहे थे। वहीं अब शो की तारीख का खुलासा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- "आपने लौकी आगे बढ़ाई और हमने आपका इनाम अनलॉक कर दिया। 28 मई से पंचायत सीजन 3 सिर्फ प्राइम वीडियोज पर।"

ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी भर-भरकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिरकार, आ ही गई पंचायत 3। कुछ ने तो पंचायत के चौथे सीजन की पहले से ही डिमांड कर डाली।  

5379487