Logo
election banner
विदेशी ब्लॉगर हिमालय में पहुंचा। वहां कीचड़ को चखा और स्वाद की तुलना मसाला चाय से कर दी। जिस पर भारतीय यूजर्स ने उसे खूब ट्रोल किया।

चाय का अविष्कार भारत में नहीं हुआ, लेकिन यह भारत का राष्ट्रीय पेय है। भारत के किसी भी कोने में चले जाओ आपको हर जगह चाय मिल जाएगी। चाय की चुश्की का लुत्फ लेते लोग मिल जाएंगे। वहीं, विदेशी भी भारत की चाय के दिवाने हैं। ऐसा ही एक ट्रेवलर जब भारत आया तो वह हिमालय के पहाड़ों पर चला गया। वहां उसने मसाला चाय पर एक मजाकिया वीडियो बनाया और अपना अनुभव शेयर किया। विदेशी ट्रेवलर ने हिमालय में कीचड़ के पानी को भारत की मसाला चाय बता दिया। इसके बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तो भारतीय यूजर्स भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने जमकर फॉरेन ट्रेवलर को जवाब दिया।    

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में विदेशी ट्रेवलर हिमालय की पहाड़ियों में घूम रहा है। वह भारत की मसाला चाय पर बात करता है। कैमरे पर कहता है कि मैंने सिर्फ एक चीज की खोज करने के लिए भारत की छत हिमाचल प्रदेश तक सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा की और वो है मसाला चाय का स्त्रोत। 

फिर विदेशी ट्रेवलर कीचड़ भरी सड़क की ओर अपना कैमरा घुमाता है और कहता है कि ये है मसाला चाय। ब्लॉगर बहते हुए कीचड़ को दिखाते हुए कहता है कि पहाड़ों में पहले से ही गायों द्वारा दूध डाला जाता है, फिर वह उस कीचड़ को उठाकर चखने की एक्टिंग करता है। कहता है कि इसमें वाकई में दालचीनी और लौंग का स्वाद है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Martijn (@jamesbondsai)

भारतीय यूजर्स ने दिया जवाब 
वीडियो पर jamesbondsai नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इसे 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। जिस पर भारतीय यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा- अब यूएसओ के लोगों को विश्वास होगा और हमें टूरिज्म मिलेगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अब आप भारत के प्रधानमंत्री बन सकते हो। एक यूजर ने लिखा- ऐसा स्टूपिड वीडियो बनाने का क्या मतलब है। एक यूजर ने लिखा- महंगी मसाला चाय। 

5379487