Logo
election banner
Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर में बड़ी घटना हो गई। सिविल ड्रेस में आरोपी को पकड़ने गई CID स्पेशल ब्रांच टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा। लाठी-सरियों से हमला कर दिया। काफी मिन्नतें करने के बाद मामला शांत हुआ।

Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर में बड़ी घटना हो गई। आरोपी को पकड़ने सिविल ड्रेस में गई CID स्पेशल ब्रांच टीम को आरोपी के परिजन और ग्रामीणों ने घेर लिया। टीम को बंधक बनाकर लोगों ने जमकर पीटा। लाठी-सरियों से हमला कर दिया। CID की गाड़ी को आग लगाने का प्रयास किया। हालात देखकर घबराई टीम ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया तो लोग सामने खड़े हो गए और घेरकर टीम पर ताबड़तोड़ वार किए। काफी मिन्नतें करने के बाद मामला शांत हुआ। टीम के चार सदस्यों में से एक का सिर फूट गया। एक बुरी तरह घायल है। घटना भुसावर थाना के पथैना गांव की है। 

भुसावर पुलिस ने CID टीम को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया 
घटना की जानकारी मिलने पर भुसावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीआईडी की टीम को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस ने बताया कि सीआईडी टीम एसबी जोन भरतपुर के निरीक्षक रूप नारायण मीणा के नेतृत्व में आई थी। एक उपनिरीक्षक, दो कॉन्स्टेबल और एक ड्राइवर था। इसमें एक कॉन्स्टेबल और ड्राइवर को चोट लगी है। आरोपी मारपीट करने के बाद से फरार हैं। हालांकि आरोपी के परिजनों को हिरासत में लिया है।

घायलों का मेडिकल कराया गया है 
भुसावर थाना पुलिस के मुताबिक, भरतपुर जोन की CID स्पेशल ब्रांच किसी संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में पथैना गांव गई थी। CID ने मौके से संदिग्ध को पकड़ लिया था। आरोपी के परिजन और ग्रामीणों की भीड़ ने CID के कब्जे से आरोपी को छुड़ा लिया। आरोपी मौके से फरार हो गया। फिर ग्रामीण और परिजनों ने CID टीम को बंधक बनाकर मारपीट की। मारपीट में दो कर्मचारी घायल हुए हैं। घायल कर्मचारियों का मेडिकल करवाया गया है। 

5379487