Logo
election banner
Pune Samosa Case: चिखली थाने की पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मनोहर एंटरप्राइजेज के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि फिरोज शेख और विक्की शेख नाम के दो कर्मचारियों ने कथित तौर पर समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर भरे थे।

Pune Samosa Case: पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पिंपरी चिंचवड़ में एक ऑटोमोबाइल कंपनी को सप्लाई किए गए समोसे में कथित तौर पर कंडोम, गुटखा, तंबाकू और पत्थर जैसी चीजें निकलीं। इससे कंपनी के दफ्तर में हंगामा मच गया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस की अब तक की जांच में बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। 

पुलिस के अनुसार, जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है, उनमें सब वेंडर के दो कर्मचारी शामिल हैं। ऑटोमोबाइल कंपनी ने इन्हें ठेका दिया था। दोनों कर्मचारियों को समोसे की आपूर्ति करने के लिए कहा गया था। इन दोनों आरोपियों के साथ एक दूसरी कंपनी के तीन अन्य लोग भी मिले हुए थे। जिसे पहले मिलावट के आरोप में कॉन्ट्रैक्ट से हटा दिया गया था।  

बदनाम करने के लिए रची साजिश
पुलिस का कहना है कि जिन तीन पार्टनर्स उनके गलत कामों की वजह से हटा दिया गया था, उन लोगों ने मिलकर कथित तौर पर दो कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए लगाया था कि जिस कंपनी को अब समोसे का ठेका मिला है, वह बदनाम हो जाए।

कुछ ऐसे किया घिनौना काम
कैटलिस्ट सर्विस सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को ऑटोमोबाइल फर्म की कैंटीन में खाद्य सामग्री उपलब्ध कराने का ठेका दिया गया है। फर्म ने मनोहर एंटरप्राइजेज नाम की एक अन्य सब-कॉन्ट्रैक्टिंग फर्म को समोसा उपलब्ध कराने का ठेका दिया था। शनिवार को ऑटोमोबाइल कंपनी के कुछ कर्मचारियों को समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर मिले।

चिखली थाने की पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मनोहर एंटरप्राइजेज के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि फिरोज शेख और विक्की शेख नाम के दो कर्मचारियों ने कथित तौर पर समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर भरे थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 328 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे एसआरए एंटरप्राइजेज के कर्मचारी हैं और उन्हें इसके भागीदारों द्वारा मनोहर एंटरप्राइजेज द्वारा आपूर्ति किए गए समोसे में मिलावट करने के लिए भेजा गया था। 

एसआरए एंटरप्राइजेज को पहले अनुबंध से हटा दिया गया था। क्योंकि उनके द्वारा आपूर्ति किए गए नाश्ते में एक पट्टी पाई गई थी। रहीम शेख, अजहर शेख और मजहर शेख मनोहर एंटरप्राइजेज की प्रतिष्ठा को धूमिल करना चाहते थे।

5379487