Logo
election banner
MP Politics News: जीतू पटवारी ने भिंड में PM नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। जीतू ने कहा कि मोदी सरकार को न महंगाई याद है। न मणिपुर में हुआ अत्याचार याद है। इन्हें बस 'मंगलसूत्र' याद आ रहा है। BJP ने करोड़ों बहनों के कोरोना में मंगलसूत्र छीन लिए।

MP Politics News: मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी शनिवार को भिंड-दतिया लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया के समर्थन में सभा करने पहुंचे। यहां जीतू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। जीतू ने कहा कि मोदी सरकार को न महंगाई याद है। न मणिपुर में हुआ अत्याचार याद है। इन्हें बस 'मंगलसूत्र' याद आ रहा है। ये वो BJP है, जिसने लाखों-करोड़ों बहनों के कोरोना में मंगलसूत्र छिन लिए।

देश में लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है 
जीतू ने कहा कि हमारा देश चाइना जैसा देश तो नहीं बन रहा। हमारी लड़ाई लोकतंत्र की रक्षा करने की हो गई है। ऐसी बहस है देश में। आरक्षण और देश के संविधान बचाने की लड़ाई है। जीतू ने कहा कि इनके (मोदी ) के मुंह से महंगाई का मा नहीं निकला, मणिपुर में मा नहीं निकला। पर मंगलसूत्र में मा, मा कर रहे हैं। मंगलसूत्र की रक्षा नोटबंदी में नहीं हुई। मंगलसूत्र की रक्षा कोरोना में नहीं हुई। मंगलसूत्र की रक्षा पुलवामा में जवान शहीद हुए तब नहीं हुई। मंगलसूत्र की रक्षा महंगाई में नहीं हो रही है। 

पीएम की भाषा और अहंकार रावण जैसा है
पीएम मोदी मंगलसूत्र से लेकर नफरत, बंटवारा... हर तरह की भाषा बोल रहे हैं। मतदान का प्रतिशत उन्हें महसूस करा रहा है कि वे हारने वाले हैं। बीजेपी के 400 पार के नारे पर जीतू ने कहा कि रावण भी कहता था कि मुझे मारने वाला संसार में कोई नहीं, लेकिन राम ने उसका वध किया। पीएम की भाषा रावण जैसी है, अहंकार रावण जैसा है, अहंकार हमेशा हारता है।  

चाइना का माल है मोदी की गारंटी'
जीतू ने कहा कि चाइना के माल की कोई गारंटी नहीं होती। इसी तरह मोदी की बात की कोई गारंटी नहीं है। चाइना का माल है मोदी की गारंटी'। क्यों है, इसका लाजिक क्या है। बताता हूं। 2013 के चुनाव चल रहे थे, तब एक अखबार में छपा कि वडनगर में मोदी जी चाय बेचते थे। एक हमारे नेता ने कह दिया मोदी चाय वाला तो उन्होंने चाय के साथ चर्चा प्रोग्राम बना दिया। वडनगर स्टेशन पर जब वो चाय बेचते थे तो स्टेशन था ही नहीं। पहला झूठ। दूसरा अखबारों में आया कि मोदी जब बच्चे थे तो मगरमच्छ के साथ खेलते थे। 

झूठ से मोदी का रिश्ता 
जीतू ने कहा कि एक अखबारों में पढ़ा कि बंग्लादेश की आजादी में भी मोदी का योगदान है। मोदी जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी मां ने बर्तन मांजकर हम पांच-सात भाइयों को पढ़ाया है। एक मुस्लिम लड़का था, उसको मां ज्यादा खीर खिला देती थी। फिर मोदी जी अमेरिका गए फोटो खिंचवाने। कैसे गए, क्या गए, पता नहीं। मतलब बर्तन मांजने वाले के लड़के अमेरिका गए। झूठ से इनका कितना रिश्ता है। फिर कॉलेज गए तो मोदी जी ने इंटर पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली। डिग्री कहां है, कॉलेज कहां है पता ही नहीं। उस सन् का एक भी छात्र इनको नहीं जातना है। जिसका विवाद चल रहा है।

मोदी ने हर दर्जे का झूठ बोले 
जीतू ने कहा कि फिर मोदी उसी दौर में हिमालय चले गए। हिमालच में मोदी जी ने अज्ञातवास काटा। मतलब किस तरह हर दर्जे का झूठ। जैसे ही 2014 के चुनाव हुए तो मोदी जी ने जनता के सामने क्या बातें की। बहुत हुई महंगाई की मार, अपकी बार मोदी सरकार। बहुत हुई बेरोजगारी की मार, अपकी बार मोदी सरकार। काला धन, 15 लाख। आप लोग भूल तो नहीं गए। याद है आप लोगों को। किसानों की डबल इनकम करूंगा। दो करोड़ रोजगार दूंगा। गंगा की सफाई करूंगा। 100 स्मार्ट सिटी।

नोटबंदी में कितने लोग बर्बाद हो गए, मंगलसूत्र खतरे में आ गया
जीतू ने कहा कि इसके बाद मोदी ने रातों-रात नोटबंदी कर दी। नोटबंदी में कितने लोग बर्बाद हो गए। कितने लोगों ने आत्महत्या कर ली। कितने लाइन में लगकर मर गए। बहनों का मंगलसूत्र खतरे में आ गया। सही है या गलत। लोगों ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा बनाएंगे जिसके आगे भी कोई नहीं, पीछे भी कोई नहीं। लोगों ने भरोसा करके प्रधानमंत्री बनाया। दुनिया में इतनी मोहब्बत किसी नेता को नहीं मिली, जितनी मोदी को मिली। इतने भरोसे के बाद भी देश में तनाव है। लोग परेशान हैं।  

5379487