Logo
election banner
Haryana BJP and JJP: पूर्व सीएम मनोहर लाल के दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जांच कराने के बयान पर अजय चौटाला ने उन्हें निशाना बनते हुए कहा कि उमकी हैसियत ही क्या है, जो वह जांच कराएंगे।

Haryana BJP and JJP: हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल के दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जांच कराने के बयान पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला भड़क गए और कहा कि मनोहर लाल की हैसियत क्या है जो ये ये कहते हैं कि मैं दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जांच कराऊंगा। वह तो सीएम रहे और न विधायक है। राज्य के सीएम तो नायब सिंह सैनी हैं। भिवानी पहुंचने पर अजय चौटाला ने यह भी कहा कि अगर जांच होगी तो मनोहर लाल के खिलाफ भी होगी, क्योंकि वह लोगों को मूर्ख बना रहे हैं।

बता दें कि मनोहर लाल जेजेपी के साथ मिलकर राज्य में साढ़े 4 साल गठबंधन की सरकार चलाई थी मनोहर लाल की सरकार में अजय चौटाला के बेटे दुष्यंत चौटाला जेजेपी से डिप्टी सीएम थे। हालांकि, लोकसभा चुनाव के चलते सीट के बटवारे को लेकर सहमति न होने के कारण उनका गठबंधन टूट गया। इसके बाद नायब सैनी राज्य के सीएम बने।

इन तरह की जांच का स्वागत करते हैं- अजय चौटाला

अजय चौटाला ने कहा कि जिस जांच की बात मनोहर लाल कर रहे है वह उसके मुखिया थे, इसलिए उनकी जांच कराई जाए। इस जांच के लिए रोका किसने है। जब मनोहर लाल मुखिया थे उस समय भी कई बार ये मांगे विधानसभा में भी उठाई गई थी, तब जांच करवाते। हम इस तरह की जांच का स्वागत करते हैं ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

उन्होंने आगे कहा कि आज मनोहर लाल किस हैसियत से जांच कराने की बात कह रहे है, वह तो एक आम आदमी हैं। सीएम तो अब नायब सैनी हैं। अब मनोहर लाल किस हैसियत से ये सब कहने का हक रखते हैं। वह तो अब मेरी तरह एक वोटर हैं और वह किस हैसियत से अब जांच करवाएंगे।

Also Read: हरियाणा में जेजेपी को फिर लगा झटका, रणधीर सिंह ने कहा पार्टी को अलविदा 

नारायणगढ़ के माफिया कि हो जांच- दिग्विजय चौटाला

इसके बाद जेजेपी के नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जब ऐसी जांच की बात हो रही है तो नारायणगढ़ के माफिया की भी जांच करवा लेनी चाहिए। वहां मौजूद जितने भी बजरी माफिया और रेत माफिया हैं, उनकी भी जांच होनी चाहिए।

5379487