Logo
election banner
Bihar Lok Sabha election 2024: खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली ने रविवार सुबह लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) से इस्तीफा देकर RJD ज्वाइन कर ली। तेजस्वी यादव ने सदस्यता दिलाई। चौधरी महबूब अली ने चिराग पासवान पर गद्दारी का आरोप लगाया है।

Bihar Lok Sabha election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में दलबदल का दौर जारी है। पूर्णिया सीट में पप्पू यादव ने पेंच फंसा रखा है। तो वहीं रविवार को खगड़िया के सिटिंग सांसद चौधरी मेहबूब अली ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ले ली।  

LJP नेता और खगड़िया सांसद चौधरी मेहबूब अली कैसर ने तेजस्वी यादव की उपस्थिति में राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ली। कहा, यह लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है। इस समय हम जैसे लोग साथ खड़े नहीं हुए तो फिर पछताने के अलावा कुछ नहीं बचने वाला। 

...तो 100 सीट पार न कर पाए भाजपा 
तेजस्वी यादव ने महबूब अली को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद बड़ा दावा कर दिया। कहा कि  CBI-ED, IT, इलेक्टोरल बॉन्ड, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद न हो तो भाजपा 100 सीट भी पार नहीं कर सकती है। वह सब डरे हुए हैं।

पूर्णिया में राहुल गांधी ने बीमा के लिए वोट मांगे  
तेजस्वी यादव ने इस दौरान पूर्णिया सीट के सवाल पर कहा, पूर्णिया सीट राष्ट्रीय जनता दल के कोटे में है। इसलिए हमने अपना प्रत्याशी दिया है। मैं पूर्णिया जा रहा हूं जनता के बीच बात रखूंगा। कल राहुल गांधी ने खुद राजद उम्मीदवार बीमा भारती के लिए वोट मांगे हैं। कहीं कोई पेंच नहीं है। 

खबर अपडेट हो रही है। 

 

jindal steel
5379487