Logo
election banner
Voter ID card found in garbage: महाराष्ट्र के जालना में कूड़े में वोटर आईडी कार्ड का जखीरा मिला है। चुनाव के बीच बड़े पैमाने पर वोटर आईडी कार्ड कूड़े में मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब प्रशासन ने इस की जांच शुरू कर दी है।

Voter ID card found in garbage:महाराष्ट्र के जालना में कूड़े में वोटर आईडी कार्ड का जखीरा मिला है। चुनाव के बीच बड़े पैमाने पर वोटर आईडी कार्ड कूड़े में मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब प्रशासन ने इस की जांच शुरू कर दी है। जालना के कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी डॉ. कृष्णनाथ पांचाल ने कहा है कि इसकी जांच शुरू कर दी गई है। 

जिला प्रशासन ने मामले की जांच शुरू की
जालना कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी, डॉ. कृष्णनाथ पांचाल ने कहा, "जालना शहर में पाए गए मतदाता पहचान पत्र पुराने हैं। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा यह वोटर आईडी कार्ड कूड़े में गिरा दिए गए थे। सूचना मिलने पर, उपविभागीय अधिकारी, जालना ने तुरंत मतदाता पहचान पत्र जब्त कर लिए हैं। जांच की जा रही है क्ि क्या किसी ने जानबूझकर इन वोटर आईडी कार्ड को यहां पर किसने फेंका है। 

वोटर आईडी कार्ड फेंकने वाले की तलाश शुरू
डॉ. पांचाल ने कहा कि कहा कि पता लगाया जा रहा है कि वोटर आईडी कार्ड को किसने कूडे़ के ढेर में फेंका। इस मामले में लिप्त लाेगों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी पूरी तरह से सतर्क हैं। चुनाव में किसी प्रकार की अनियिमितता रोकने की दिशा में कदम उठाया जा रहा है। लोगों से अपील की गई है कि कहीं भी चुनाव नियमों का उल्लंघन होते देखें तो तुरंत इसकी सूचना दें। 

महाराष्ट्र में दो चरणों का चुनाव अभी बाकी
देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं तीन चरणों का मतदान पूरा हो चुका है और चार चरण अभी बाकी हैं। विशेष रूप से महाराष्ट्र में पांच चरणों में चुनाव हो रहे हैं, जिनमें से तीन चरण पहले ही संपन्न हो चुके हैं। अभी महाराष्ट्र में दो चरणों का चुनाव होना बाकी है।  कूड़े में वोटर आईडी कार्ड  फेंके जाने का वीडियो वायरल हुआ है। इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

jindal steel Ad
5379487