Logo
election banner
Kangana Ranaut Slip Of Tongue: पहाड़ी राज्य हिमाचल की सभी चार संसदीय क्षेत्रों- कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर और शिमला में विधानसभा उपचुनाव के साथ मतदान सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को होगा। जबकि वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Kangana Ranaut Slip Of Tongue: देश में लोकसभा चुनाव अपने टॉप गियर में आ चुका है। नेताओं की बयानबाजी तेज हो चुकी है। तीसरे फेज के लिए वोटिंग 7 मई को होगी। इस बीच हिमाचल प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट से भाजपा की उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत की जुबान फिसल गई। कंगना की फिसली जुबान ने न सिर्फ अपनी ही पार्टी के एक नेता की किरकिरी कराई बल्कि विरोधी को भी तंज कसने का मौका मिल गया।   

मामला शनिवार, 4 मई का है। कंगना रनौत ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव पर गुंडागर्दी और नवरात्रि में मछली खाने को लेकर निशाना साधा। लेकिन कंगना ने तेजस्वी यादव नाम लेने की जगह अपनी पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया। 

जैसे ही कंगना रनौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूछा- यह मोहतरमा (महिला) कौन है?

तेजस्वी यादव को तेजस्वी सूर्या समझ लिया
दरअसल, पहली बार चुनाव लड़ रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रही हैं। शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कुछ विपक्षी नेताओं पर हमला किया। उन्होंने गलती से बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या पर गुंडागर्दी और मछली खाने का आरोप लगाया। हालांकि, उनका यह कमेंट बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिए था। कथित तौर पर तेजस्वी यादव ने नवरात्रि से एक दिन पहले अपने गठबंधन साथी वीआईपी नेता के साथ प्रचार के दौरान हेलिकॉप्टर में मछली खाई और उसका वीडियो भी बनाया था। तेजस्वी यादव ने 9 अप्रैल को पोस्ट किए गए वीडियो में उन्हें तली हुई मछली खाते हुए देखा गया था।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

बिगड़ैल राजकुमारों की एक पार्टी
कंगना ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव सहित विपक्षी नेताओं पर तीखा हमला करते हुए कहा बिगड़ैल राजकुमारों की एक पार्टी है। चाहे वह राहुल गांधी हों जो चंद्रमा पर आलू उगाना चाहते हैं या यह तेजस्वी सूर्या हैं, जो गुंडागर्दी करता है और मछली खाता है। या यह अखिलेश यादव है जो अजीब बातें करता है। जो लोग इस देश की भाषा नहीं समझते, जो इसकी संस्कृति नहीं समझते, वे इस देश को कैसे चला सकते हैं। 

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

एक जून को हिमाचल में होगा चुनाव
पहाड़ी राज्य हिमाचल की सभी चार संसदीय क्षेत्रों- कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर और शिमला में विधानसभा उपचुनाव के साथ मतदान सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को होगा। जबकि वोटों की गिनती 4 जून को होगी। कंगना रनौत का मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह से है। विक्रमादित्य कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

5379487