Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: जालंधर (पंजाब) से सांसद सुशील कुमार रिंकू बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। वे पंजाब में आम आदमी पार्टी के इकलौते लोकसभा सदस्य थे। 

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कई राजनीतिक दलों के नेता अपनी पार्टियां छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। बुधवार को जालंधर (पंजाब) से सांसद और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सुशील कुमार रिंकू ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। इसके अलावा पंजाब के आप विधायक शीतल अंगुराल भी बीजेपी में शामिल हुए। दोनों नेताओं ने भाजपा के दिल्ली मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जब रिंकू से जालंधर से लोकसभा चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- अगर पार्टी (BJP) मुझे मौका देती है, तो निश्चित रूप से लड़ूंगा।

जनता के लिए कुछ नहीं कर पाया, निराश हूं
सुशील कुमार ने न्यूज एजेंसी से कहा- मैं शुरू से विकास से जुड़ा रहा हूं। जालंधर के लोगों ने उपचुनाव जिताया, लेकिन दुख है कि उनके लिए कुछ नहीं कर सका। आज सड़कों की हालत खराब हैं, कूड़ा है, सड़क पर गंदगी है, कचरे के पहाड़ हैं। अगर पार्टी के राष्ट्रीय नेता के कहने पर भी कचरे के इन पहाड़ों को नहीं हटाया जा रहा है तो आप समझ लीजिए कि नगर निगम और अन्य संस्थाओं की क्या स्थिति होगी।

 

5379487