Breaking News
Top

शेखर सुमन ने कंगना रनौत को कहा 'चुहिया', भड़के लोग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 12:27PM IST
शेखर सुमन ने कंगना रनौत को कहा 'चुहिया', भड़के लोग

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म सिमरन को लेकर चर्चा में हैं। कंगना ने हाल में काफी लोगों के खिलाफ खुलासे करके मुसीबतें मोल ले ली हैं। 

ऐसे में कंगना के एक्स ब्व्यॉफ्रेंड अध्ययन सुमन के पापा शेखर सुमन सामने आए हैं। सिमरन के फ्लॉप होने के बाद शेखर सुमन ने कंगना रनौत को सोशल साइट ट्वियर पर खरी-खोटी सुनाई है।

कंगना रनौत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिमरन' की वजह से खबरों में हैं। इस फिल्म में कंगना के काम को जहां क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्युस दिए हैं वहीं बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में 'सिमरन' की चमक थोड़ी फीकी रही है।

आपको बता दें कि कंगना की इस फिल्म ने वीकेंड तक 10.65 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब कंगना की फिल्म सिमरन के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर शेखर सुमन ने निशाना साधा है।

शेखर सुमन ने कंगना को चुहिया बखान दिया है। कंगना का नाम लिए बिना शेखर ने कंगना की फिल्म को खोदा पहाड़ निकली चुहिया कहा है।

शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा- इतना हंगामा...इतना शोर शराबा...नतीजा? खोदा पहाड़...निकली चुहिया!

शेखर का ट्वीट करना था कि उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। शेखर के ट्वीट करते ही कंगना रनौत के फैंस उन्हें जमकर कोसने लगे। ट्विटर पर कंगना समर्थकों ने शेखर को आड़े हाथ लिया और उन्हें बेरोजगार करार दिया।

कुछ ने तो ये भी लिखा कि उन्हें कंगना की सफलता से जलन हो रही है। कुछ ने तो इससे भी आगे जाते हुए शेखर और उनके बेटे के लिखे बेहद ही भद्दे कमेंट्स किए।

इसके पहले भी शेखर ने कंगना की फिल्म रंगून पर इनडायरेक्ट हमला किया था। बता दें कि शेखर सुमन ने एक हीरोइन पर ट्वीट किया जिसके मुताबिक 'एक कोकीन का सेवन करने वाली एक्‍ट्रेस अपने नामौजूद स्‍टारडम को ढो रही थी। वह अपने मुंह के बल गिरी है और देखिए कैसे। यह एक तरह का न्‍याय है।'

आपको बता दें कि एक टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने शेखर के बेटे अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन पर जमकर खुलासे किए थे। 

ऋतिक और कंगना के विवाद के वक्त अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर उन्हें मारने-पीटने और काला जादू करने का आरोप लगाया था। जिसपर कंगना ने इस इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा, अध्ययन 95 किला का था और मैं 49 किलो की।

मैं कैसे उसे मार सकती हूं लेकिन उसके इन सब आरोपों के बाद लगता है मुझे उसे मारना चाहिए था। शेखर के इस कमेंट पर अब कंगना क्या जवाब देती हैं ये भी देखना होगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shekhar suman slamming kangana ranaut on simran failure called chuhiyaa

-Tags:#Kangana Ranawat#Simran#Kangana Ranaut#Shekhar Suman#Adhyan Suman
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo