Breaking News
Top

B''DAY SPECIAL: जानें विलेन से कॉमेडियन बने शक्ति कपूर से जुड़ी दिलचस्प बातें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 3 2017 3:20PM IST
B''DAY SPECIAL: जानें विलेन से कॉमेडियन बने शक्ति कपूर से जुड़ी दिलचस्प बातें

 बॉलीवुड फिल्मों में हीरो की मां और बहनों के दुश्मन और 'राजा बाबू' के 'नंदू' सुनील सिकंदरलाल कपूर यानी शक्ति कपूर 3 सितंबर को अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए उनके कुछ सीक्रेट्स लाए हैं...

 
शक्ति कपूर को क्रिकेट खेलना काफी पंसद था और वह इस खेल में काफी अच्छे भी थे, इसलिए उनका दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज में एडमिशन भी हो गया था। कपूर एक पंजाबी परिवार से नाता रखते हैं। उनके पिता का कनॉट प्लेस में दुकान थी।
 
शक्ति का असली नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर है। फिल्म इंडस्ट्री में आकर उन्होंने अभिनेता सुनील दत्त के कहने पर अपना नाम बदला। सुनील दत्त ने साल 1981 में आई फिल्म रॉकी में शक्ति कपूर को विलेन के रूप में रोल ऑफर किया और इस स्टार की किस्मत बदल गई।
 
बता दें शक्ति ने 90 के दशक में कई खलनायकी वाली फिल्में की लेकिन मन बदला तो कॉमेडियन के रूप में पर्दे पर उतार आए। बता देंसाल 2005 में शक्ति कपूर के ऊपर एक स्टिंग ऑपरेशन हुआ जिसमें एक बड़ी बात सामने आई थी। फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर शक्ति ने उस लड़की से छेड़छाड़ की।
 
बता देंशक्ति कपूर बचपन से ही काफी शरारती थे और उनकी शरारतों की ही वजह से उन्हें 3 बार स्कूल बदलना पड़ा था।  बता दें शक्ति कपूर को एक लड़की से अफेयर के चलते उनका क्रिकेट पीछे छोड़ना पड़ा और और उनका रिश्ता भी साथ नहीं चल पाया।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shakti kapoor celebrating his 59th birthday today

-Tags:#Bollywood#Shakti Kapoor#Birthday
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo