Hari Bhoomi Logo
शुक्रवार, सितम्बर 22, 2017  
Breaking News
Top

बॉलीवुड कमाई: 'पोस्टर ब्वॉयज' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, नसबंदी का टॉपिक लोगों को आ रहा पसंद

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 11 2017 7:30AM IST
बॉलीवुड कमाई: 'पोस्टर ब्वॉयज' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, नसबंदी का टॉपिक लोगों को आ रहा पसंद

सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' की दूसरे दिन की कमाई आ चुकी है। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर डैडी ने 2 करोड़ की कमाई की तो वहीं फिल्म पोस्टर ब्वॉयज ने दूसरे दिन 2.40 करोड़ की कमाई की। 

लेकिन पहले दिन पोस्टर ब्वॉयज ने 1.75 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन इसमें 37.14 की बढ़त देखी गई उम्मीद है कि फिल्म तीसरे दिन भी अच्छी कमाई करेगी। श्रेयस तलपड़े के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म नसबंदी के गंभीर मुद्दे पर कटाक्ष कर रही है।

फिल्म समीक्षकों ने पोस्टर ब्वॉयज को साढ़े तीन स्टार दिए थे। इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और खुद श्रेयास मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं। फिल्म की ओपनिंग ऐवरेज से भी कम रही है। 

पोस्टर ब्वॉयज को श्रेयस ने 15 करोड़ के तगड़े बजट पर तैयार किया है। लिहाजा फिल्म को हिट लिस्ट में आने के लिए 30 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। फिल्म भारत में लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। 

फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल, श्रेयस तलपड़े के अलावा सोनाली कुलकर्णी और समीक्षा भटनागर भी हैं। फिल्म में एली अबराम का एक आइटम नंबर भी डाला गया है। वहीं अगर फिल्म पोस्टर ब्वॉयज की बात करें तो यह फिल्म हल्के-फुलके तरीके से एक मैसेज देती है। यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसमें नसबंदी जैसे मुद्दे को दिखाया गया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo