Logo
election banner
कार्तिक आर्यन और तृप्ति डीमरी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्ट किए जाने की खबरें हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के गाने 'आमी जे तोमार' में विद्या बालन और माधुरी का डांस फेस ऑफ होगा।

Bhool Bhulaiyaa 3 New Update: बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों और सीक्वल का तगड़ा क्रेज़ है। आए दिन कई सीक्वल फिल्में बनती रहती हैं। 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर मूवी 'भूल भुलैया' सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद 2022 में इस फिल्म का सीक्वल भी बना था जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी औत तबू मुख्य भूमिका में थे। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू
कॉमेडी और हॉरर-थ्रिलर एलीमेंट से भरपूर 'भूल भुलैया' फिल्म के पार्ट 1 और 2 के बाद अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ रहा है, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में 'भूल भुलैया 3' के शूटिंग सेट से लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की झलक देखने को मिली थी जिमें वह 'रूह बाबा' के गेटअप में नजर आए थे। वहीं फिल्म को लेकर नई-नई अपडेट्स भी आती रहती हैं। बीते दिनों से खबरें थीं कि फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्ट किया जा सकता है। हालांकि इसपर कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मांने तो 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन की जुगलबंदी देखने को मिलने वाली है। 

विद्या-माधुरी का होगा डांस फेस ऑफ
जिस तरह 'भूल भुलैया' के पहले भाग में 'मंजुलिका' बनकर विद्या बालन ने दर्शकों को खूब डराया था उसी तरह फिल्म के तीसरे पार्ट में भी विद्या की एंट्री हो गई है। एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका का रोल निभाकर 'भूल भुलैया-3' में कमबैक कर रही हैं। इसके मशहूर सॉन्ग आमी जे तोमार में विद्या की परफॉर्मेंस आज भी लोगों को खूब पसंद आती है। वहीं अब खबरें हैं कि माधुरी दीक्षित भी फिल्म का हिस्सा होंगी और कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस गाने पर विद्या और माधुरी का डांस फेस ऑफ होगा।

मेकर्स कर रहे सॉन्ग की प्लानिंग
'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में आमी जे तोमार गाने का एक सीक्वेंस शूट किया जाएगा जिसमें मेकर्स माधुरी और विद्या का डांस फेस ऑफ के शूट की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए प्रोड्यूसर भूषण कुमार और उनकी टीम गाने को एक फ्रेश टच देने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं और ये गाना आने वाले महीनों में शूट किया जाएगा। फिलहाल इस खबर पर अभ कोई आधिकारि जानकारी सामने नहीं आई है।

जैसे-जैसे भूल भुलैया 3 को लेकर कास्ट और शूटिंग की अपडेट्स सामने आ रही हैं, वैसे ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ रही है। 

5379487