Logo
election banner
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना पर अब उनके भाई अरबाज खान ने आधिकारिक तौर पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मीडिया में परिवार की ओर से चल रही बयान बाजी बेबुनियाद है। उनके परिवार ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड के सबसे चहेते सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बीते दिन बड़ी खबरें आई थीं जिससे उनके फैंस सदमे मे हैं। रविवार, 14 अप्रैल को दबंग खान के मुंबई के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी। इस खबर से हर कोई शॉक्ड था। 2 अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग की थी जिसमें 3 गोलियां बिल्डिंग की दीवार पर लगी थीं। वहीं मामले में दोनों आरोपी शूटर गरिफ्तार हो चुके हैं।

बयानों पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी 
इन सब के बीच सलमान खान और उनके परिवार को लेकर फैंस चिंता में थे। हालांकि घटना में उनका परिवार पूरी तरह सुरक्षित है। वहीं बीते दिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था जिसमें सलमान खान के पिता सलीम खान ने बयान दिया है कि 'ये हमलावरों ने पब्लिसिटी के लिए किया है और परेशानी की कोई बात नहीं है'। लेकिन अब इस मामले पर सलमान के भाई व एक्टर अरबाज खान ने इन बयानों को सिरे से नकारते हुए बताया है कि उनके परिवार से किसी ने भी इस तरह का बयान नहीं दिया है। अरबाज ने कहा है कि वह और उनका पूरा परिवार फायरिंग की इस घटना से स्तब्ध है और चिंता में हैं।

'परिवार इस घटना से स्तब्ध है'
अरबाज खान ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने आधिकारिक तौर पर इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने लिखा- "सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अनजान लोगों द्वारा की गई फायरिंग की घटना बहुत परेशान करने वाली है। हमारा परिवार इस घटना से स्तब्ध है। दुर्भाग्यवश कुछ लोग हमारे परिवार का करीबी होने का दावा करते हुए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और उनका कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट था और परिवार को इससे कोई असर नहीं पड़ा। यह सरासर झूठ है इस तरह की बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।"

'परिवार ने नहीं दिया कोई बयान'
उन्होंने आगे लिखा- "सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के बारे में मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है। इस समय पूरा परिवार इस घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है। हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे।

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार
बता दें, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को मंगलवार (16 अप्रैल) को मुंबई लाया जा चुका है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं जिनका नाम विकी गुप्ता और सागर पाल है। 

5379487