Logo
election banner
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरीज की स्टार कास्ट, गाना और पहली झलक देखने के बाद दर्शक इसकी रिलीज के इंतजार में हैं। वहीं अब सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

Heeramandi Release Date Announcement: मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हैं। दर्शक इस सीरीज़ के लिए काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही इसकी रिलीज के इंतजार में हैं। हाल ही में इस मल्टी स्टारर सीरीज़ का फर्स्ट लुक और एक गाना रिलीज हुआ था जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं अब मेकर्स ने 'हीरामंडी' की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

मल्टी स्टारर सीरीज में दिखेंगे ये स्टार्स
संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में इसका गाना 'सकल बन' भी रिलीज किया गया था। सीरीज़ में तवायफों की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें उस दौर की दुनिया दिखाई जाएगी जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं। वैश्या संचालक मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला और फरीदन यानी सोनाक्षी सिन्हा के बीच की तनातनी को सीरीज में दिखाया गया है। 

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में शानदार सेट, खूबसूरत आउटफिट, सिनेमेटोग्राफी और यूनिक स्टोरी लाइन के लिए काफी पसंद किए जाते हैं, और ऐसा ही कुछ तड़का उन्होंने अपनी इस अपकमिंग वेब सीरीज में भी दिया है। स्टार कास्ट, फर्स्ट लुक सामने आने के बाद अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आप 'हीरामंडी' कब और कहां देख सकते हैं आइए जानते हैं।

रिवील हुई 'हीरामंडी' की रिलीज डेट
हाल ही में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित एक ड्रोन लाइट शो कार्यक्रम के दौरान 'हीरामंडी' का प्रीमियर रखा गया जिसमें इसकी रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की गई। इस दौरान सीरीज़ की लीडिंग एक्ट्रेसेस मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी मौजूद रहीं। वहीं प्रीमियर में अनोखे अंदाज में रिलीज़ डेट का एलान किया गया जिसमें 1000 ड्रोन का इस्तेमाल किया गया और सीरीज़ की रिलीज डेट बताई गई, जो है- 1 मई 2024। 

यानी संयज लीला भंसाली की यह मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 1 मई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर देख सकेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

5379487