Logo
election banner
मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव बीते दिन बुधवार को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचे। वह हाल ही में जेल से जमानत मिलने पर बाहर आए हैं जिसके बाद वह बीते दिन गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

Elvish Yadav: 'बिग बॉस' OTT सीजन 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव बीते दिनों से खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वह रेव पार्टीज़ में सांपों के जहर सप्लाई के मामले में सलाखों के पीछे पहुंच गए थे। इस मामले में एल्विश को हफ्तेभर जेल में भी रातें गुजारनी पड़ी। हालांकि अब उन्हें जमानत मिल गई है जिसके कुछ दिनों बाद वह पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए। एल्विश बीते दिन बुधवार को अपने करीबी दोस्तों के साथ मुंबई में देखे गए। 

गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे एल्विश
जेल से बाहर आने के बाद यूट्यूबर ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान उनके दोस्त राघव शर्मा भी मौजूद रहे है। एल्विश ने मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दर्शन करते हुए तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ जोड़कर बप्पा का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। फोटो में एल्विश वाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने गले में लाल रंग का चोला वस्त्र भी ओढ़ा हुआ है और हाथ में नारियल भी पकड़ा है। तस्वीर में वह पूरी तरह गणपति की शरण में नतमस्तक दिख रहे हैं। 

Siddhivinayak Temple
 

फैमिली फोटो की शेयर
एल्विश जब कस्टडी में थे तब उनके परिवारवाले मीडिया के सामने हताश नजर आए थे। नेशनल टीवी पर उनके माता-पिता रोते हुए भी देखे गए थे। वहीं अब जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने अपने पूरे परिवार संग एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में यूट्यूबर अपने माता-पिता, बहन-जीजा और दादा-दादी के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'माई बैकबोन'।

ये था एल्विश पर मामला
बता दें एल्विश यादव को सांपों के जहर सप्लाई के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, हालांकि उनपर से एनडीपीएस एक्ट हटा दिया गया था, जिसके बाद उन्हें 50,000 के बेल बॉन्ड पर जमानत मिल गई थी और वह होली के एक दिन पहले जेल से बाहर आए थे।

5379487