Logo
election banner
YRKKH Spolier 26 March : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा और रूही भांग के नशे में धुत हो जाएंगे। जिसके बाद दोनों नशे में तमाशा शुरू कर देंगे। तभी दादी-सा अभिरा पर चिल्लाने लगेंगी। जिसके विद्या उसके सर्पोट में आ जाएगी।

YRKKH Spolier 26 March : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया हंगामा चल रहा है। वहीं जहां अरमान और रूही के बदल जाने से शो में नया मोड़ आ गया है। इसके साथ ही बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पौद्दार और गोयनका परिवार के सभी लोग मिलकर होली का त्योहार मना रहे हैं। जिसमें अभिरा और रूही के बीच ठंडाई पीने का कम्पटीशन होता है और ये रूही जीत जाती है। जिस वजह से अभिरा का मुंह बन जाता है। 

भांग के नशे में  तमाशा करेंगी रूही और अभिरा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आपने देखेंगे कि अभिरा और रूही भांग के नशे में धुत हो जाएंगे और दोनों ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ के गाने 'झूमे रे गोरी' पर जमकर डांस करेंगी। जिसके बाद दोनों सभी लोगों को पहचानने की कोशिश करेंगी और उन्हें उनके नाम से बुलाएंगी। वहीं फिर दोनों दादी-सा के पास जाएंगी और उसी दौरान अभिरा दादी-सा को कावू-कावू कहकर बुलाएगी। जिससे दादी-सा भड़क जाएंगी।

दादी-सा को एक बार फिर खरी-खोटी सुनाएंगी विद्या
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि इस पर दादी-सा अभिरा पर चिल्लाने लगेंगी। तभी मनीषा और विद्या अभिरा के सपोर्ट में सामने आएंगी। जिसके बाद विद्या दादी-सा से कहेगी कि ''अभिरा से गलती हुई है जैसे रूही से हुई है।'' हलांकि, इसके बाद दादी-सा कहेंगी कि ''छोटे बड़ों को देखकर सीखते हैं विद्या और रूही घर की छोटी बहू है तो छोटी बहू ने वही किया जो बड़ी बहू ने किया।''

चारू को पता चलएगा देव का सच
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि जहां एक तरफ सब होली खेलने में बिजी रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ चारू, देव से मिलने चली जाएगी और जैसे कलर लगाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाएगी, तभी कैफे का मालिक आ जाएगा। इसी बीच उससे कहने लगेगा कि ''आपकी पत्नी साथ में नहीं आई?'' हलांकि, कैफे की मालिक की ये बात सुनते ही चारू का दिल टूट जाएगा और वो कैफे के मालिक के जाने के बाद देव पर चिल्लाने लग जाएगी। 

5379487