Logo
election banner
नवरात्रि की सप्तमि के अवसर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने परिवार संग जम्मू पहुंचकर माता वैष्णो देवी के दर्शन किए हैं। कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें वह माता के दरबार में भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने माता के भजन भी गाए।

Kapil Sharma Visited Mata Vaishno Devi Temple: कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है जिसमें अब तक बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हो चुकी हैं। दर्शकों को ये शो काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर नवरात्रि के पावन मौके पर जम्मू पहुंचकर देवी मां के दर्शन किए हैं।

परिवार संग जम्मू पहुंचे कपिल
कपिल शर्मा हमेशा ही भक्ति में लीन नजर आते हैं। अब हाल ही में वह अपने परिवार के साथ जम्मू पहुंचे जहां उन्होंने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए और माथा टेक आशीर्वाद लिया। वह 15 अप्रैल को रात में नवरात्रि के सप्तमि के दिन वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे। कॉमेडियन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल को देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं कपिल भी अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिखे रहे हैं। 

वैष्णो देवी के दरबार में गाया भजन
तो वहीं कपिल के साथ उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी बेटी अनायरा भी साथ देखे गए। कई वीडियोज ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें कपिल माता वैष्णो देवी के दरबार में देवी की अराधना में लीन नजर आ रहे हैं, और उनके साथ वाइफ गिन्नी को भी भक्ति में मग्न देखा जा सकता है। दरबार में माथा टेकने के बाद कपिल ने यहां माता के भजन भी गाए जिसके कई वीडियो मां वीडियो वैष्णो देवी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने पोस्ट किए हैं। 

घर पर रखा माता का जागरण
कपिल शर्मा मां दुर्गा के बड़े भक्त हैं। हाल ही में उन्होंने नवरात्रि के मौके पर अपने घर में माता का जागरण करवाया था जिसके कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस भजन संध्या में उनके घर सिंगर मणि लाडला ने भजन गाकर सबको भव विभोर कर दिया था। वहीं सिंगर ने कपिल के घर पर हुए जागरण का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

5379487