Logo
election banner
Anupama Spoiler 16 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी को आरुष के चंगुल से बचाने के बाद उसे खूब खरी-खोटी सुनाएगी। वहीं इंडिया जाने से पहले रामनवमी पूजा में पूरा शाह एक साथ परिवार शामिल होगा।

Anupama Spoiler 16 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया तांडव होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पाखी आरुष के चंगुल में बुरी तरह फंस जाती है। लेकिन इस मौके पर अनुपमा और अनुज पहुंचकर उसको बचा लेते है। वहीं श्रुति और आध्या उसे देख लेते है। 

पाखी को सही-गलत का पाठ पढ़ाएगी अनुपमा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी को बचाने के बाद अनुपमा उसे खूब खरी-खोटी सुनाएगी। वहीं घर पहुंचकर वनराज भी अपनी बेटी को खूब डांटने लगेगा। इस दौरान अनुपमा और वनराज दोनों उसे समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन पाखी उन पर चिल्लाते हुए कहेगी कि ''बस करिए मां।'' जिसके बाद अनुपमा उससे कहेगी कि ''तु बस कर, अब तो सुधर जा। एक बेटी होने बाद भी तुझमें अक्ल नहीं आई है।''

एक-दूसरे की यादों में खोएंगे अनुपमा और अनुज
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज दोनों एक-दूसरे को याद करेंगे। वहीं जहां एक तरफ, अनुज अपनी चोट को देख अनुपमा के बारे में सोच रहा होगा। वहीं दूसरी तरफ, अनुपमा भी अपनी साड़ी के पल्लू में खून लगा देख अनुज को याद करके फूट-फूट कर रोने लगेगी। तभी बा आएंगी और उसे समझाएंगी और उससे रामनवमी पूजा में शामिल होने के लिए बोलेंगी। 

रामनवमी पूजा में बा और बीजी की होगी नोंक-झोंक
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अनुज के पास आकर उससे कहेगी कि ''आज रामनवमी है तो क्या हम शादी से पहले उनकी ब्लेसिंग लेने चले।'' जिसके बाद अनुज भी पूजा में जाने के लिए हां बोल देगा और उधर बा भी अनुपमा को पूजा में शामिल होने के लिए मना लेंगी। इसके बाद पूरा शाह परिवार रामनवमी की पूजा में पहुंचेगा। वहीं बीजी और यशदीप भी वहां जाएंगे और एक बार फिर बीजी और बा में नोंक-झोंक हो जाएगी। इस दौरान अनुज भी श्रुति और आध्या के साथ उसी मंदिर में पहुंचेगा। तभी अनुज और अनुपमा एक-दूसरे को देख लेंगे। 

5379487