Logo
election banner
रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के पूर्व कंटेस्टेंट आसिम रियाज सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर कर लाइमलाइट में आ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। दिसंबर 2023 में हिमांशी से उनका ब्रेकअप हुआ था।

Asim-Himanshi Breakup: कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' हमेशा ही सुर्खियों में छाया रहता है। 'बिग बॉस' के सीजन 13 में कई कंटेस्टेंट ऐसे रहे जो आज भी लोगों के जुबां पर छाए हुए हैं। इस सीजन में आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का प्यार परवान चढ़ा था। दोनों शो के बाद भी लंबे समय तक रिलोशनशिप में रहे। लेकिन बीते साल दिसंबर में दोनों की राहें अलग हो गईं।

बीते साल हुआ आसिम-हिमांशी का ब्रेकअप 
एक्स कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का भी ऐलान किया था। वहीं हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ऐसा लग रहा है कि असीम रियाज को दोबारा प्यार मिल गया है। शनिवार, 4 मई को आसिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसे देखने के बाद उनके फैंस के बीच हलचल मच गई है। इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर सामने आने से एक बार फिर आसिम लाइमलाइट में आ गए हैं।

Asim-Himanshi
 

आसिम को मिला प्यार?
4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने दिसंबर 2023 में ब्रेकअप का अनाउंसमेंट किया था। दोनों ने अपने-अपने धर्म का हवाला देते हुए ब्रेकअप की घोषणा की थी। वहीं अब आसिम ने हिमांशी से ब्रेकअप के कुछ समय बाद एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर पोस्ट की है जो सुर्खियां बटोर रही है। इस फोटो में मिस्ट्री गर्ल आसिम के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही है। आसिम ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'ज़िंदगी चलती रहती है।' अब इस पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

फैंस ने किया रिएक्ट
यूजर सवाल कर रहे हैं कि क्या असीम ने हिमांशी के बाद किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है या उनकी लाइफ में कोई और आ गई है। एक यूजर ने लिखा- नई भाभी!, दूसरे ने लिखा- मूव ऑन करना होतो आसिम से सीखो। 

jindal steel Ad
5379487