Logo
election banner
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वह फिल्म कन्नप्पा से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है।

Akshay Kumar South Debut: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 5 दिनों में भी बहुत अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई है। लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है। इसी बीच एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अक्षय कुमार जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

इस साउथ फिल्म से डेब्यू करेंगे अक्षय
जी हां अक्षय कुमार अब बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने को तैयार हैं। अभिनेता पहली बार तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस खबर से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उनका साउथ अवतार देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार तमिल फिल्म 'कन्नप्पा' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। इसकी जानकारी खुद फिल्म के मेकर्स ने दी है। तमिल एक्टर विष्णु मंचू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अक्षय कुमार की तमिल डेब्यू फिल्म का अनाउंसमेंट किया है।

मेकर्स से मिलने हैदराबाद पहुंचे अक्षय कुमार
इस फिल्म के लिए एक्टर हैदराबाद पहुंच चुके हैं। वहीं तमिल एक्टर विष्णु मंचू ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अक्षय उनसे मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर फिल्म के मेकर्स के साथ बातचीत करते देखे जा सकते हैं। इसी के साथ विष्णु ने कैप्शन में लिखा- "कन्नप्पा की यात्रा और ज्यादा रोमांचक हो गई है... क्योंकि हम सुपरस्टार अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत कर रहे हैं। उनकी कन्नप्पा के साथ तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने की घोषणा करते हुए एक्साइटेड हूं। एक शानदार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए!"

फिल्म में ये बड़े सितारे आएंगे नजर
आपको बता दें, कन्नप्पा एक पैन इंडिया फिल्म होगी। ये एक माइथेलॉजिकल फिल्म है जिसमें एक्टर प्रभास, नयनतारा, मोहन लाल, शिव राजकुमार जैसे बड़े साउथ स्टार्स नजर आएंगे। खबरें हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अब तक इसपर कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बता दें, इससे पहले अक्षय फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में भगवान शिव के रोल में देखे जा चुके हैं। 

5379487