Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Top

शूटिंग के दौरान कंगना रनौत के सिर पर लगी तलवार, सिर में आए 15 टांके

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 2:28PM IST
शूटिंग के दौरान कंगना रनौत के सिर पर लगी तलवार, सिर में आए 15 टांके

बॉलीवुड की बेहद बेबाक और साहसी एक्ट्रेस कंगना रनौत के घायल होने की खबर है। कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी। शूटिंग में तलवारबाजी का सीन फिल्माया जा रहा था। इसी दौरान तलवार कंगना के माथे पर लगी और वो घायल हो गईं। कंगना को सिर में काफी चोट आई है।

यूनिट के सदस्य ने बताया, कंगना को जल्द पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें वहां ICU में रखा गया है। कंगना के सिर पर 15 टांके आए हैं जिसके कारण उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा।

kangana

यह भी पढ़ें- Video: कंगना का मजाक उड़ाने पर करण जौहर ने मांगी माफी

फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया कि कंगना ने बॉडी डबल यूज करने से मना कर दिया था। हालांकि सीन की रिहर्सल बहुत बार की गई थी लेकिन शूट के समय थोड़ा गड़बड़ हो गया।

दरअसल जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से अटैक करते हैं तो कंगना को अपना सिर झुकाना था वहीं, टाइमिंग थोड़ी गलत हो गई। कंगना के आईब्रोज के बीच में भी गहरा कट आया है। चोट लगने के बाद कंगना को अस्पताल पहुंचाया गया। खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना ने बहुत साहस से काम लिया और वह हिम्म्त नहीं हारी।

यह भी पढ़ें- सैफ ने भी मांगी कंगना से माफी, बोले- नेपोटिज्म पर हो बात

कंगना को देख रही डॉक्टर का कहना है कि कंगना के माथे पर टांके के निशान रह जाएंगे। कंगना अगले हफ्ते हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगी। साथ ही ये भी खबर है कि शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना को टांको को लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवानी पड़ सकती है। 

कंगना की अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है। खैर कंगना जल्द स्वस्थ्य हो ऐसी हमारी कामना है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut injured while shooting for manikarnika hospitalised

-Tags:#Kangana Ranaut#Manikarnika the queen of jhansi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo