Breaking News
Top

डंके की चोट पर बात करूंगी, किसी से नहीं डरती: कंगना रनोट

पूजा सामंत | UPDATED Sep 17 2017 2:35PM IST
डंके की चोट पर बात करूंगी, किसी से नहीं डरती: कंगना रनोट

इन दिनों कंगना रनोट चर्चा में हैं। एक तरफ उनकी फिल्म ‘सिमरन’ कल ही रिलीज हुई है तो दूसरी तरफ वह अपने एक्स रितिक रोशन को लेकर दिए गए बयानों को लेकर भी सुर्खियों में हैं। लेकिन वह रितिक के मसले पर कोई बात नहीं करना चाहती हैं। वह केवल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। फिल्म सिमरन में उनका क्या है रोल? बड़े स्टार्स के साथ कम फिल्में करने की क्या वजह है? अपने करियर में क्या किसी बात का उन्हें अफसोस है? हर सवाल का बेबाकी से जवाब दे रही हैं, कंगना रनोट...

फिल्म सिमरन में अपने कैरेक्टर से आप कितना रिलेट करती हैं? 

इस फिल्म का टाइटल ‘सिमरन’ है। लेकिन कहानी के हिसाब से मेरा नाम प्रफुल्ल पटेल है। प्रफुल्ल एक साधारण लड़की है। उसकी जिंदगी में ऐसा मैजिक होता है कि वह सिमरन बन जाती है। अब प्रफुल्ल की जिंदगी में कौन सा मैजिक होता है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। जहां तक अपने किरदार से रिलेट करने की बात है, तो पूरी तरह इससे मेल नहीं खाती हूं। हां, सिमरन की तरह ही मैं भी सिंपल सी लड़की थी, फिर बॉलीवुड में आई और यहां आकर बहुत कुछ बदल गया। 

फिल्म ‘सिमरन’ के बारे में कहा जा रहा है कि इसे हंसल मेहता ने नहीं बल्कि आपने डायरेक्ट किया है, इस बात में कितनी सच्चाई है? 

अब यही सुनना बाकी रह गया था। इस तरह की बातें बेबुनियाद हैं। हंसल मेहता बहुत काबिल और सुलझे हुए डायरेक्टर हैं। अगर कोई बड़ा एक्टर किसी नए डायरेक्टर के साथ काम करे, तो हावी हो सकता है। लेकिन हंसल जी के सामने मैं डायरेक्टर बन जाऊं, तो वह इस बात को क्यों बर्दाश्त करेंगे? मेरा यही कहना है कि इस फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ही हैं। राइटर अपूर्व असरानी हैं। टी-सीरीज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। मेरे को-स्टार्स सोहम शाह, रूपेंद्र नागरा हैं। मेरा रोल फिल्म में इतना ही है कि इसमें एक्टिंग कर रही हूं। जिस दिन मैं डायरेक्शन करूंगी, डंके की चोट पर बात करूंगी। मैं किसी से डरती नहीं हूं। 

आप जिन फिल्मों में लीड रोल निभाती हैं, ज्यादातर उसमें बड़े स्टार नहीं होते हैं। आखिर ऐसा क्यों है? 

ऐसा नहीं है, मेरी पिछली फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान और शाहिद कपूर जैसे बड़े एक्टर थे। लेकिन फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला। मेरा मानना है कि स्टार्स फिल्म को नहीं चलाते हैं। स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर, स्टोरी, डायलॉग ही दर्शकों को पसंद आते हैं। कहने का मतलब है कि मेरे अपोजिट कोई भी बड़ा स्टार हो, लेकिन मेरा किरदार भी बराबर होना चाहिए। फ्यूचर में भी ऐसी फिल्में करूंगी। अगर बड़ा स्टार न भी हो और कहानी अच्छी है, तो मुझे फिल्म से कोई परहेज नहीं है। मैंने बहुत स्ट्रगल किया है, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए। मैं अपनी मेहनत को जाया नहीं कर सकती हूं। 

क्या आप टॉप पर पहुंचकर अकेलापन महसूस करती हैं? 

मुझे लगता है, जिसके साथ उसका परिवार हो, वह कभी अकेला महसूस नहीं करेगा। इस मामले में मैं खुशनसीब हूं। बरसों पहले जब मैंने एक्ट्रेस बनने के लिए अपना घर छोड़ा था, उस समय भी परिवार ने मुझ पर विश्वास किया। बहन रंगोली ने हमेशा मेरा साथ दिया। मुझ पर कुछ फिल्ममेकर्स ने भी बहुत विश्वास किया। फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए महेश भट्ट साहब ने मेरा सेलेक्शन किया। इसके बाद मेरे करियर को एक नया मोड़ मिला। उनकी थैंकफुल हूं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kangana ranaut hrithik roshan controversy simran hansal mehta

-Tags:#Hrithik Roshan#Kangna Ranaut#Film Simran#Director Hansal Mehta#Salman Khan
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo