Breaking News
Top

पूजा-पाठ छोड़ सेल्फी के दीवाने निकले पंडित जी, भड़की जया बच्चन ने सुनाई खरी-खोटी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 12:18PM IST
पूजा-पाठ छोड़ सेल्फी के दीवाने निकले पंडित जी, भड़की जया बच्चन ने सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन अपने गुस्से और अनुशासन के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में ईशा देओल की गोद भराई में बहुत से सेलिब्रिटीज शामिल हुए। इस फक्शन में जया बच्चन भी शामिल हुईं थी लेकिन वह पूजा करने वाले पंडित पर भड़क गईं। 

जया बच्चन ने पंडित जी को अनुशाषन की परिभाषा सिखा दी जिससे वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे।

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि पूजा के दौरान पंडित जी फिल्मी सितारों को देख उनके साथ पूजा-पाठ छोड़ सेल्फी लेने लगे। जया बच्चन को ये देखकर अच्छा नहीं लगा। सेल्फी के दीवाने लोग इस कदर है कि काम धाम छोड़ बस फोटो खींचने में लग जाते हैं लेकिन पंडित जी को भी सेल्फी का दीवाना देख जया हैरान गईं।

मिस बच्चन ने ये देखकर पंडित जी को डांटा और सेल्फी छोड़ काम करने को कह डाला। जया बच्चन ने कहा कि आप सेल्फी छोड़ पूजा में ध्यान दीजिए न, यह सुनकर वहां मौजूद मेहमान हंसने लगे।

इसके पहले एक कॉलेज फेस्ट के दौरान जब जया बच्चन भाषण दे रही थीं, तब स्टूडेंट्स उनकी तस्वीर लेने लगे थे। इस पर जया बच्चन ने कहा था- प्लीज, तस्वीरें लेना बंद करें। मुझे ये पसंद नहीं है क्योंकि ये मेरे आंखों में चुभ रहा है। यह शिष्टाचार है जो भारतीयों को सीखनी चाहिए।

आपके पास मोबाइल और कैमरा है, तो इसका यह मतलब नहीं कि आप किसी से बिना पूछे उसकी तस्वीर कभी भी ले सकते हैं। यह शिक्षा स्कूल, कॉलेज और घर में पैरेंट्स को अपने बच्चों को देनी चाहिए। 

जया बच्चन पहले भी लोगों को अनुशाषन और नैतिकता का पाठ पढ़ा चुकी हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jaya bachchan scolded a priest taking selfie while pooja

-Tags:#Jaya Bacchan#Esha Deol#Esha Baby Shower
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo