Hari Bhoomi Logo
रविवार, सितम्बर 24, 2017  
Breaking News
बीएचयू कैंपस के अंदर पहुंची पुलिस, छात्रों का हंगामा हुआ तेजबीएचयू: छात्र प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता पी.एल पुनिया, राज बब्बर और अजय राय को पुलिस ने रोकादिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनदिल्ली तक पहुंची बीएचयू की आग, यूथ कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शनप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी ड्राइवर अशोक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासतलखनऊ: सोमवार सुबह 11 बजे मुलायम सिंह यादव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंसबीएचयू: छात्राओं ने किया छेड़खानी का विरोध, पुलिस ने बरसाई लाठियांजम्मू-कश्मीर के बारामूला स्थित उड़ी सेक्टर में रात से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है
Top

अकेले में नहीं देख पाएंगे ये हॉलीवुड फिल्म, डर से निकल जाएगी हवा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 3:52PM IST
अकेले में नहीं देख पाएंगे ये हॉलीवुड फिल्म, डर से निकल जाएगी हवा

हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज तो बॉलीवुड में भी है तो फैंस में भी। हॉलीवुड की हॉरर फिल्में कुछ अलग तरह का डर और सस्पेंस लेकर आती हैं।  

हॉलीवुड हर बार हॉरर के मामले में हमेशा से कुछ नया मसाला और कहानी लाता रहा है। ऐसी ही एक फिल्म आई है 'एनाबेल क्रिएशन' जिसकी की चारों तरफ चर्चा है।

यह एक हॉरर फिल्म है। फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर है लेकिन डायरेक्टर डराने के अपने काम में बखूबी सफल रहा है। हालांकि उन्होंने डराने के ट्रेडिशिनल मेथड ही इस्तेमाल किए हैं लेकिन वे मेथड काम कर जाते हैं और फिल्म हॉरर प्रेमियों के लिए ट्रीट बनकर सामने आती है, जिसमें डरने और सीट से चिपके रहने के कई मौके हैं। 

फिल्म के डायरेक्टर डेविड सैंडबर्ग हैं। वहीं कलाकार स्टेफनी सिगमैन, तलिथा बेटमैन, एंथनी लापगलिया और मिरांडा ओट्टो हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hollywood horror movie annabelle creation will shock you till end

-Tags:#Annabelle creation#Hollywood Film#hollywood Horror Film
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo