Logo
election banner
मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने टीवी शो पर उनकी खराब मिमिक्री करने पर कॉमेडियन और शो को लेकर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने कह है कि इंडस्ट्री के लोग ही उनका इस तरह से मजाक बना रहे हैं। हालांकि उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है।

Karan Johar: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं। 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कल हो ना हो', 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके करण जौहर किसी ना किसी वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक वह अपनी बेबाक राय रखते हैं।

अपनी खराब मिमक्री से आहत हुए करण
अब हाल ही में करण का एक कॉमेडी शो को लेकर गुस्सा फूटा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसको लेकर वह सुर्खियों में हैं। दरअसल एक टीवी शो पर एक कॉमेडियन ने करण जौहर की नकल उतारी थी जिससे वह आहत हो गए हैं। उन्होंने शो और आर्टिस्ट को लेकर इंस्टा पोस्ट में अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वह इस बात से बहुत दुख हैं कि इंडस्ट्री के ही लोग उनका मजाक बना रहे हैं।

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया नोट
करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए शो मे की गई उनकी मिमिक्री को खराब बताया है। उन्होंने लिखा, "मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था...और मैंने एक बड़े चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा...एक कॉमेडियन बेहद वाहियात तरीके से मेरी नकल कर रहा था। मैं ऐसी उम्मीद ट्रोल्स से या उन लोगों से कर सकता हूं जो नाम छिपाकर या चेहरा छिपाकर इस तरह की हरकतें करते हैं। लेकिन जब आपकी अपनी ही इंडस्ट्री के लोग किसी का अपमान करते हैं, उसकी जो 25 सालों से भी ज्यादा समय से इस प्रोफेशन से जुड़ा है... तो यह उसके बारे में बहुत कुछ दिखाता है जिसमें हम रह हैं। ये सब अब मुझे गुस्सा नहीं दिलाता... बल्कि मुझे दुख होता है।"

Karan Johar Insta Post
Instagram

एकता कपूर ने किया सपोर्ट
फेमस फिल्ममेकर एकता कपूर ने भी करण के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डायरेक्टर का सपोर्ट करते हुए अपनी इंसटा स्टोरी पर करण का पोस्ट री-शेयर किया है। एकता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "ये कई बार हुआ है! कभी-कभी टीवी शोज में भद्दा ह्यूमर और अवॉर्ड फंक्शन में भी। और फिर वे अपेक्षा करते हैं कि आप इसमें उपस्थित रहें! करण प्लीज उनसे कहें कि एक बार आपकी और क्लासिक फिल्मों की नकल कर के दिखाएं। करण जौहर ने भी एकता कपूर के सपोर्ट करने पर आभार जताया है।"

बता दें, करण जौहर और एकता कपूर दोनों ही बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक-निर्माता हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी है। दोनों फिल्ममेकर ने साथमें कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

5379487