Logo
election banner
Housefull 5: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवटेड फिल्म 'हाउसफुल 5' काफी दिनों से चर्चा में थी। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि रितेश- अक्षय के साथ अभिषेक बच्चन भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Housefull 5: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवटेड फिल्म 'हाउसफुल 5' काफी दिनों से चर्चा में थी। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि इस फिल्म में अक्षय और रितेश के बाद अब अभिषेक बच्चन की भी एंट्री हो गई है। 

'हाउसफुल 5'  में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन
दरअसल, इस फिल्म के अब तक चार पार्ट रिलीज हो चुके हैं और अब अभिषेक बच्चन पार्ट 5 में धमाकेदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। हलांकि, एक्टर पार्ट 3 में भी नजर आ चुके है। वहीं फिल्म की जानकारी सुनते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है और वह अब फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को लेकर ऐलान किया था। फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का नाम पहले ही कंफर्म हो चुका है और अब अभिषेक भी फिल्म नजर आएंगे

हाउसफुल में वापस कमबैक करने पर एक्टर ने जाहिर की खुशी
एक्टर ने पॉपुलर फ्रेंचाइजी हाउसफुल में कमबैक बाद अपनी खुशी जाहिर की करते हुए उन्होंने कहा कि, ''हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, इसका हिस्सा बनना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। साजिद के साथ काम करना मेरे लिए खुशी का विषय है।'' एक्टर ने आगे कहा कि ''मैं सेट पर अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ मस्ती करने के लिए एकदम तैयार हूं और मैं अपने दोस्त तरुण मनसुखानी के साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड भी  हूं। 'दोस्ताना' के बाद अब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। यह बहुत मजेदार होने वाला है।''

हाउसफुल का 5वां पार्ट इस दिन होगा रिलीज
आपको बता दे, इस फिल्म का अनाउंसमेंट पिछले साल जून में किया गया था। वहीं फिल्म में अक्षय और रितेश देशमुख शामिल हैं और यह फिल्म 6 जून 2025 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। हलांकि, हाउसफुल फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी। जिसका 5वां पार्ट मेकर्स लेकर आ रहे हैं। 

5379487