Logo
election banner
Wheelchair Bodybuilder Chad McCrary Passes Away: टेक्सास के रहने वाले चाड मैकक्रेरी ने 2000 में बॉडी बिल्डिंग शुरू की थी। पांच साल बाद 2005 में एक क्रॉस-कंट्री मोटरसाइकिल जंप के दौरान एक दुखद दुर्घटना के कारण उन्हें लकवा मार गया था।

Wheelchair Bodybuilder Chad McCrary Passes Away: दुनिया में मशहूर बॉडी बिल्डर चाड मैकक्रेरी का 49 साल की उम्र में निधन हो गया। 2005 में हुई एक दुर्घटना में उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई। इसके बाद उन्हें लकवा मार गया था। लेकिन मैकक्रेरी ने हार नहीं मानी। उन्होंने अपने दृढ़ संकल्प से बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में अपना जलवा बरकरार रखा। चाड के भाई लांस मैकक्रेरी ने उनके निधन की जानकारी दी। हालांकि उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है कि चाड की मौत किन परिस्थितियों में हुई। 

लांस ने कहा कि चाड अपने बीस्ट मोड में एक बॉडी बिल्डर थे। उनका दृढ़ संकल्प बेजोड़ था। फिर भी वह आपको हंसा सकता है, अच्छी सलाह दे सकता है। एक सर्वगुण सम्पन्न अच्छा आदमी था।

Chad McCrary
Chad McCrary

दोस्तों ने दी श्रद्धांजलि
स्पोर्ट्स फिटनेस ब्रांड म्यूटेंट के सीईओ जिम मैकमोहन ने मैकक्रेरी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि हर किसी की तरह मैं भी बहुत दुखी और स्तब्ध हूं। मैक्रैरी का बॉडी बिल्डिंग की दुनिया में योगदान हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सभी इस जीवन में जो कुछ भी हासिल करने की कोशिश करते हैं, उनमें अच्छे दोस्त और अच्छा सौहार्द भी शामिल है। इसलिए मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। बस दिल दुखता है। सभी को शांति और प्यार। व्हीलचेयर बॉडीबिल्डर लुडोविक मारचंद और बॉडीबिल्डर निक्की रिक्स ने भी चाड को श्रद्धांजलि दी है। 

23 साल पहले बॉडी बिल्डिंग की थी शुरू
टेक्सास के रहने वाले चाड मैकक्रेरी ने 2000 में बॉडी बिल्डिंग शुरू की थी। पांच साल बाद 2005 में एक क्रॉस-कंट्री मोटरसाइकिल जंप के दौरान एक दुखद दुर्घटना के कारण उन्हें लकवा मार गया था। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बिना किसी डर के उन्होंने छह महीने बाद ही व्हीलचेयर डिवीजन में बॉडीबिल्डिंग में फिर से कदम रखा था। 2022 में मिस्टर मैकक्रेरी ने मिस्टर ओलंपिया बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में शीर्ष -10 में स्थान हासिल किया था। उनकी उपलब्धियों में हार्ट ऑफ टेक्सास हैवीवेट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करना। साथ ही लोन स्टार स्टेट और अर्कांसस स्टेट चैंपियनशिप में शीर्ष स्थान का दावा करना भी शामिल है।
 

jindal steel Ad
5379487