Logo
election banner
Nostradamus Predictions 2024: नास्त्रेदमस ने सदियों पहले लिखी अपनी रहस्यमयी किताब में एक राजा के संभावित पदत्याग और एक अप्रत्याशित उत्तराधिकारी के उदय की भविष्यवाणी की थी।

Nostradamus Predictions 2024: ब्रिटेन का शाही परिवार गंभीर बीमारियों से जूझ रहा है। हाल ही में प्रिंसेस केट मिडलटन ने खुलासा किया कि उन्हें कैंसर है। वह कीमोथेरेपी ले रही हैं। वहीं, किंग चार्ल्स भी कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में 15वीं सदी के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां फिर से सामने आ रही हैं। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मृत्यु, हिरोशिमा पर बमबारी और नेपोलियन की सटीक भविष्यवाणी करने वाले नास्त्रेदमस ने कहा था कि साल 2024 ब्रिटेन की राजशाही परिवार के लिए बेहद मुश्किल भरे रहने वाले हैं। 

चौंकाने वाला होगा नए राजा का नाम
नास्त्रेदमस ने सदियों पहले लिखी अपनी रहस्यमयी किताब में एक राजा के संभावित पदत्याग और एक अप्रत्याशित उत्तराधिकारी के उदय की भविष्यवाणी की थी। जो अब किंग चार्ल्स और प्रिंस हैरी से जुड़ी वर्तमान स्थिति की ओर इशारा कर रही है। भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने कहा था कि आजल्स के राजा को बलपूर्वक बाहर निकाला जाएगा और उसकी जगह एक ऐसा व्यक्ति आएगा जिसके पास न तो राजशाही का अनुभव होगा और न ही उसके गद्दी पर बैठने की किसी को उम्मीद होगी। 

किंग चार्ल्स छोड़ सकते हैं सिंहासन
किंग चार्ल्स कैंसर से पीड़ित हैं। इसका पता उन्हें तब चला जब वह बढ़े हुए प्रोस्टेट का इलाज करा रहे थे। शाही पर्यवेक्षकों ने अनुमान लगाया कि किंग चार्ल्स स्वेच्छा से या अपने स्वास्थ्य से संबंधित दबाव के कारण पद छोड़ सकते हैं। हालांकि, प्रिंस हैरी ने शाही  सत्ता संभालने में बहुत कम रुचि दिखाई है। हालांकि आगे क्या होगा, इसको लेकर कोई कुछ अभी नहीं कह सकता है। 

कोरोना महामारी, ट्वीटर की बिक्री की भविष्यवाणी सच निकली
फिलहाल केट मिडलटन को कैंसर की बीमारी होने के बाद आधुनिक नास्त्रेदमस, एथोस सैलोम की भविष्यवाणियां भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। वेल्स की प्रिंसेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वह कैंसर से जूझ रही हैं। 

Kate Middleton
Kate Middleton

36 वर्षीय ब्राजीलियाई रहस्यवादी ने कोरोनोवायरस महामारी की शुरुआत और एलोन मस्क की एक्स की खरीद जैसी बड़ी घटनाओं का पहले का ही खुलासा कर दिया था। उन्होंने दावा किया कि राजकुमारी केट हड्डी, घुटने, पैर और अन्य समस्याओं से निपटेंगी। भविष्यवक्ता ने दावा किया कि राजकुमारी की प्राथमिक चुनौती एक शाही के रूप में उसकी भविष्य की भूमिका में है।

एक एक्स यूजर ने एक्स पोस्ट में लिखा कि नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी पूरी हुई। केट मिडलटन को कैंसर है, ब्रिटिश ताज प्रिंस हैरी को देना होगा। क्योंकि विलियम अब इंग्लैंड के राजा बनने की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं।

 

5379487