Logo
election banner
India Accuses Pakistan: पाकिस्तान ने गुरुवार को भारत पर अपने दो नागरिकों की हत्या का आरोप लगाया। इसके जवाब में भारत ने कहा कि यह कुछ नहीं बल्कि पाकिस्तान का एक भारत विरोधी एजेंडा है। पाकिस्तान झूठ फैला रहा है।

India Accuses Pakistan: पाकिस्तान ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भारत ने दो पाकिस्तानी नागरिकों की हत्या की है। इसके जवाब में भारत ने पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाई।  भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान झूठी बात फैला रहा है और भारत विरोधी प्रोपगेंडा चला रहा है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से भारत पर दो पाकिस्तानी नागरिकों की हत्या करने का आरोप कुछ नहीं बल्कि पाकिस्तान का भारत विरोधी एक नया पैंतरा है। 

पाकिस्तान आतंकवाद का केंद्र
भारत ने कहा कि हमने भारत के विदेश मंत्री द्वारा की गई टिप्पणी से जुड़े कुछ मीडिया रिपोर्ट्स देखे हैं। दुनिया इस बात को जानती है कि पाकिस्तान लंबे समय से आतंकवाद, संगठित अपराध और अवैध अंतररष्ट्रीय गतिविधियों का केंद्र रहा है। भारत समेत दुनिया के कई देशों ने पाकिस्तान को आगाह कर चुके हैं  इसे अपनी आतंक और हिंसा की संस्कृति का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पाकिस्तान जो बोएगा उसे वही काटना पड़ेगा 

क्या कहा पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने
इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री साइरस सज्जाद काजी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दो पाकिस्तानी आतंकियों की हत्या के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया। इनमें से एक आतंकी जैश-ए-मोहम्मद और दूसरा आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था। पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने कहा कि हमारे पास दो पाकिस्तानी नागरिकों की हत्या में भारत का हाथ है। सज्जाद काजी ने यह भी दावा किया कि उसके पास भारत की इन हत्या में शामिल होने का सबूत है। 
पाकिस्तानी 

5379487