Logo
election banner
australian man inserts batteries penis: रिपोर्ट के अनुसार, वह जानबूझकर अपने मूत्रमार्ग में बैटरी डालकर अपनी यौन संतुष्टि को बढ़ावा दे रहा था। उन्होंने स्वीकार किया कि वह नियमित रूप से कई वस्तुओं को वह अपने मूत्रमार्ग में डालता है। लेकिन इस बार बैटरी मूत्रमार्ग के ऊपर चली गई। 

Australian man inserts batteries penis: ऑस्ट्रेलिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 73 वर्षीय एक शख्स ने यौन सुख पाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा दी। उसने अपने लिंग में बटननुमा तीन बैटरी डाल ली। लेकिन बाद में वह उसे निकाल नहीं पाया। बैटरी उसके लिंग में जाम हो गई। 10 दिनों तक वह दर्द सहता रहा। प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई। आखिरकार उसे डॉक्टरों ने सर्जरी कर नया जीवन दिया है। खुद में अनोखा और ऑस्ट्रेलिया का पहला केस होने के कारण यह मामला यूरोलॉजी केस रिपोर्ट्स में प्रकाशित हुआ है। 

रोगी का नाम रिपोर्ट में छिपाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वह जानबूझकर अपने मूत्रमार्ग में बैटरी डालकर अपनी यौन संतुष्टि को बढ़ावा दे रहा था। उन्होंने स्वीकार किया कि वह नियमित रूप से कई वस्तुओं को वह अपने मूत्रमार्ग में डालता है। लेकिन इस बार बैटरी मूत्रमार्ग के ऊपर चली गई। 

Australia Doctors Remove Batteries From Man's Penis
Australia Doctors Remove Batteries From Man's Penis (NYP)

24 घंटे के बाद पहुंचा अस्पताल
शख्स ने मूत्रमार्ग में तीन बटन बैटरियां डालने के 24 घंटे बाद डॉक्टरों से मदद मांगी। वह दर्द से तड़प रहा था। वह गंभीर पैराफिमोसिस से पीड़ित हो गया था। पेशाब बंद हो गई थी। डॉक्टरों ने तुरंत सर्जरी कर बैटरी को बाहर किया। डॉक्टरों का कहना है कि यदि उसका समय पर इलाज न होता तो उसके शरीर के ऊतक नष्ट हो जाते। इससे उसकी मौत भी हो सकती थी। 

डॉक्टरों ने गैंग्रीन के संभावित दुर्लभ लेकिन घातक संक्रमण की भी आशंका जताई। अध्ययन में कहा गया है कि निकाली गई सभी बैटरियां काले टार जैसी सामग्री से लेपित थीं।

10 दिन बाद फिर लौटा अस्पताल
सर्जरी के बाद भी शख्स की मुश्किलें खत्म नहीं हुई। 10 दिन बाद भी वह सूजन और अजीब डिस्चार्ज की शिकायत के साथ अस्पताल लौटा। इसके बाद डॉक्टरों ने तुरंत उसका दोबारा ऑपरेशन किया। शोधकर्ताओं ने कहा कि लिंग की त्वचा पर एक चीरा लगाया गया था। इसके बाद बड़ी मात्रा में तरल पदार्थ बाहर निकला। 

अब नया प्राइवेट पार्ट बनाएंगे डॉक्टर
डॉक्टरों का यह डर सच साबित हुआ कि उसमें नेक्रोसिस विकसित हो गया है। इसके चलते आदमी के मूत्रमार्ग का एक हिस्सा हटाना पड़ा। शोधकर्ताओं ने कहा कि मूत्रमार्ग को फिर से बनाने के लिए तीन फेज में सर्जरी की जरूरत पड़ेगी। आखिरकार डॉक्टरों ने निर्णय लिया कि आगे लिंग का पुनर्निर्माण न करना ही सबसे अच्छा विकल्प होगा।

5379487