Logo
election banner
Video Viral: सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती टीटीई से ट्रेन में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल करती है। उस सवाल के जवाब में टीटीई की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल है।

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कई मुद्दों को लेकर वीडियो वायरल होता रहता है। कई मामले लोगों को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं की ओर लेकर जाते हैं, तो कई नकारात्मक की ओर और कुछ ऐसे भी होते हैं जो इन दोनों प्रतिक्रियाएं से भरपूर होते हैं। कुछ ऐसे ही मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक युवती रेल में भयंकर भीड़ को देखकर काफी परेशान हो जाती है, जिसकी शिकायत टीटीई से करती है।  इसके बाद  टीटीई बड़ा अनोखा जवाब देता है। चलिए जानते हैं वायरल वीडियो की पूरी कहानी।

पुरुषों के बीच बैठने में असहज महसूस कर रही युवती
दरअसल, वायरल वीडियो में एक युवती महिला सुरक्षा को लेकर टीटीई से सवाल करती है। लड़की टीटीई से कहती है कि,  'आप इतना बता दीजिए, हम इतनी कम जगह में कैसे बैठें? एक युवती कई पुरुषों के बीच बैठने में असहज महसूस कर रही है। उसने कहा- बैठने की बात तो छोड़िए, वहां खड़े होने की भी जगह नहीं है।'

टीटीई का जवाब
युवती के इस सवाल के जवाब में टीटीई कहा कि, 'मैं इस मुद्दे का समाधान करने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि मैं अतिरिक्त ट्रेनें नहीं चला सकता, मैं रेल मंत्री नहीं हूं।' टीटीई के इस जवाब के बाद लोगों के एक से एक कमेंट्स सामने आ रहे हैं। 

नेटिजन्स (इंटरनेट पर सक्रिय लोग) की प्रतिक्रियाएं
वीडियो के वायरल होने के बाद कई कमेंट्स सामने आ रहे हैं, जिसमें कुछ नेटिजन्स टीटीई के पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ युवा के पक्ष में कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "साहब जिस रेलवे में काम कर रहे हैं उसी को कोस रहे हैं, हर काम मंत्री जी करेंगे तो रेलवे के अधिकारी गण क्या करेंगे।", दूसरे यूजर ने लिखा, "सही बात कही है टीटी ने जब तक सरकार द्वारा जनसंख्या पर अंकुश नहीं लगाया जाएगा इसी प्रकार भीड़ से खाचा कर भरे हुए डिब्बे में यात्रा करनी पड़ेगी स्थिति अभी तो सही है आने वाले समय में और विकराल हो सकती है तो टीटी महोदय का कहना सही है वह रेलवे मिनिस्टर नहीं है यह काम सरकार का है।", एक अन्य यूजर ने लिखा, "किसी भी ट्रेन में जाओ, सीट वेटिंग लिस्ट से भरी पड़ी हे, डब्बे भीड़ से भरे पड़े हे और टॉयलेट गंदगी से भरी पड़ी हे। ना जाने रेलवे के किस कायाकल्प की बात करती है सरकार।"

5379487