Logo
election banner
AI Robot यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बना व्यक्ति (रोबोट) एक महिला एंकर से छेड़खानी करता है। रोबोट महिला एंकर को गलत तरीके से छूता है। घटना सऊदी अरब में हुए टेक्नोलॉजी फेस्टिवल डीपफेस्ट है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

AI Robot Teased Lady Lady Anchor : वर्तमान में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी (AI) तकनीक का उपयोग तेजी से बढ़ने लगा है। यहां तक की मानव की तरह रोबोट आ गए, जो बिलकुल किसी सामान्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं। लेकिन क्या हो अगर इनमें कोई गड़बड़ी हो जाए। 

एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एंकर AI रोबोट को लेकर रिपोर्टिंग कर रही थी। इसी दौरान रोबोट ने बेहुदा हरकत कर दी, जिसे देखने के बाद आपको आश्चर्य होगा। रोबोट ने महिला एंकर को गलत तरीके से छुआ। इस दौरान महिला को अचानक यह हरकत फील हुई तो वह रोबोट से दूर हो गई। इस घटना का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि ये वीडियो सऊदी अरब का है। यह सब उस दौरान हुआ जब महिला टीवी रिपोर्टर जब रोबोट के बारे में जानकारी दे रही थी। 

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला टीवी रिपोर्टर इस रोबोट के बारे में जानकारी दे रही है। इसी दौरान रोबोट महिला को गलत तरीके से टच करता है, जिससे एक पल के टीवी रिपोर्टर भी सहम जाती है। यह वायरल वीडियो हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में हुए टेक्नोलॉजी फेस्टिवल डीपफेस्ट का बताया जा रहा है। 7 सेकंड के क्लिप में दिख रहे रोबोट का नाम एंड्रॉइड मोहम्मद है। यह मेल ह्यूमनॉइड रोबोट है, जो एआई तकनीक का सहारा लेकर तैयार किया गया है।

इसे भी पढ़ें : Dog Viral Video : युवक ने निकाली ऐसी आवाज, सुनकर इक्कठा हो गए मोहल्ले के कुत्ते; देखें VIDEO  

कंपनी ने दी प्रतिक्रिया
इस पर रोबोट को बनाने वाली कंपनी की प्रतिक्रिया भी आई है। कंपनी ने कहा कि ये रोबोट ऑटोनोमसली काम करता है। QSS ने कहा कि हमने फुटेज और घटना के आसपास की परिस्थितियों की समीक्षा कर ली है। रोबोट अपनी मूवमेंट कर रहा था और रोबोट के दायरे में आने से उसका हाथ महिला से टच हो गया। हालांकि, हम सुनिश्चित करेंगे कि कोई रोबोट के मूवमेंट एरिया के करीब न आए। 

5379487